Breaking NewsPolitics News

MP Election 2023: कमलनाथ बोले- डबल रफ्तार से चल रही CM शिवराज की ‘घोषणा मशीन’, चुनाव सिर पर है और…

  राजधानी के टीटी नगर दशहरा मैदान पर रविवार को कुशवाहा, सैनी, माली सहित अन्य पिछड़े समाज का महाकुंभ हुआ। चुनाव से पहले समाज ने महाकुंभ में अपनी ताकत दिखाई। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहुंचें। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा।

उन्होंने महाकुंभ को संबोधित करते हुए कहा कि अगले तीन महीने मुख्यमंत्री और कौन सी घोषणाएं करेंगे? उनकी घोषणा मशीन डबल रफ्तार से चल रही है। उनको 18 वर्ष से बहनें याद नहीं आईं। कर्मचारी याद नहीं आए, क्योंकि अब चुनाव सिर पर है, तो सब याद आ गए।

कांग्रेस ने 27 लाख किसानों का कर्जा माफ किया। गौ शालाएं खोलीं, बिजली बिल में छूट दी। 15 महीने की सरकार के दौरान नीति और नीयत का परिचय दिया। कांग्रेस का साथ दो, मैं तो कहना चाहता हूं कि सच्चाई का साथ दो बस।

महाकुंभ में पूर्व मंत्री, पूर्व व वर्तमान विधायक सहित सरपंच, जनपद सदस्य, जिला पंचायत सदस्य, पार्षद, जनपद अध्यक्ष, नगर परिषद के अध्यक्षों सहित प्रदेशभर से आए प्रतिनिधि मौजूद रहे। महाकुंभ में कुशवाह समाज के प्रांतीय अध्यक्ष योगेश मान सिंह, पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह को 10 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन भी दिया।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button