Breaking NewsEntertainment

Nani ने ‘Shyam Singh Roy’ से सिनेमाघरों में मचाया धमाल

नेचुरल स्टार नानी की लंबे इंतजार के बाद श्याम सिंघा रॉय’ 24 दिसंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म में नानी एक नहीं बल्कि तीन एक्ट्रेस साई पल्लवि (Sai Pallavi), कृति शेट्टी (Krithi Shetty) और मैडोना सेबेस्टियन (Madonna Sebastian) के साथ नजर आ रहे है और इसे दर्शकों से शानदार रेस्पोंस मिल रहा है. कोलकाता की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई राहुल सांकृत्या (Rahul Sankrityan) द्वारा निर्देशित श्याम सिंह रॉय पुनर्जन्म की थीम पर बेस्ड है.

Nani starrer Shyam Singha Roy's audio rights sold to a music giant for an unbelievably high price | PINKVILLA

फिल्म की कहानी में कई दिलचस्प ट्विस्ट हैं जिसके जरिए नानी और उनकी टीम सोशल मीडिया पर खूब सराहे जा रहे हैं. ट्विटर पर श्याम सिंह रॉय की स्टार कास्ट की यूजर्स तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं. फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स से भी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं. जहां कुछ लोग इसे सुपरहिट बता रहे हैं, वहीं कई लोगों का मानना ​​है कि ‘श्याम सिंघा रॉय’ नानी के करियर की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस है.

Nani's Shyam Singha Roy Is Universally Acceptable As It Completed The Censor Certification

‘श्याम सिंह रॉय’ में जर्सी फेम स्टार एक्ट्रेस कृति शेट्टी के साथ लिपलॉक सीन करते हुए भी देखे जाते हैं और ये दृश्य टीजर में भी दिखा था. जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म देवदासियों के दयनीय जीवन (Devdasi Life) और उन पर अमीरों के अशिष्ट व्यवहार (Rude manners) को पर्दे पर दर्शाती है. देवदासी प्रथा (Devdasi system) में लड़कियां की लाइफ सेक्स स्लेव (sex slaves) से ज्यादा कुछ नहीं होती हैं. फिल्म में इन्हीं महिलाओं की यातनाओं को बिग स्क्रीन पर दिखाया गया है. इस फिल्म में नानी का लुक अब तक की गई फिल्मों से हटकर है, वे एक क्रांतिकारी लेखक की भूमिका में हैं, जो धर्म की आड़ में लागू देवदासी प्रथा का विरोध करता है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button