National NewsBreaking NewsEntertainmentIndia NewsInternational NewsPolitics NewsSpecial News

Nawab of Revelations : खुलासों के नवाब, समीर वानखेड़े से देवेंद्र फडणवीस तक मलिक कर चुके हैं ये 10 बड़े दावे

Nawab of Revelations

Nawab of Revelations : एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी ओर से इस पूरे मामले को लेकर उगाही का धंधा बताया गया है और आर्यन खान को फंसाने के दावे किए गए थे। यही नहीं नवाब मलिक ने अपने ताबड़तोड़ खुलासों में समीर वानखेड़े से लेकर पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस तक को लपेटा है। इसके चलते अब स्थिति निजी हमलों तक पहुंच गई है। कभी देवेंद्र फडणवीस उन पर हमला बोलते हैं तो कभी नवाब मलिक पूर्व सीएम पर पलटवार करते दिखते हैं।

Nawab of Revelations  आइए जानते हैं, अब तक नवाब मलिक ने किए हैं कौन से 10 बड़े सनसनीखेज दावे…

1. नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस पर अंडरवर्ल्ड के लोगों को संरक्षण देने और जाली नोटों के धंधे को बढ़ावा देने के आरोप लगाए। इससे पहले फडणवीस परिवार पर सीधा हमला बोलते हुए मलिक ने उनके ड्रग्स पेडलर्स से लिंक बताए थे। उनका कहना था कि देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के एक कैंपेन सॉन्ग की फंडिंग ड्रग्स पेडलर जयदीप राणा ने की थी।

3. नवाब मलिक ने एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े की पहली शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए उन पर आरोप लगाया था कि वह मुस्लिम थे और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर दलित कोटे के तहत नौकरी पाई है।

4. समीर वानखेड़े पर उगाही का धंधा चलाने का आरोप भी नवाब मलिक लगा चुके हैं। उनका कहना था कि वानखेड़े के इशारे पर ही यह आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया और यह पूरा मामला अपहरण और फिरौती का था।

5. नवाब मलिक ने सोमवार को एक और दावा करते हुए आरोप लगाया था कि समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर भी ड्रग व्यापार में लिप्त रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में पुणे कोर्ट में लंबित चल रहे मामले के सबूत भी पेश किए थे।

954842 sameer wankhede malik 5654

Nawab of Revelations : खुलासों के नवाब, समीर वानखेड़े से देवेंद्र फडणवीस तक मलिक कर चुके हैं ये 10 बड़े दावे

6. समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक ने निजी हमलें भी किए हैं। यहां तक कि उन्होंने समीर वानखेड़े पर एक लाख की शर्ट, डेढ़ लाख का पैंट और ढाई लाख तक के जूते पहनने का आरोप लगाया है। मलिक ने सवाल उठाते हुए कहा था कि आखिर इतने महंगे कपड़ों के लिए पैसे उन्हें कहां से मिलते हैं।

7. यही नहीं नवाब मलिक ने देवेंद्र फडणवीस के आरोपों का मंगलवार को जवाब देते हुए कहा था कि उनके रिश्ते अंडरवर्ल्ड से रहे हैं और मैं उसका खुलासा करूंगा।

8. नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया था कि दूसरे देश में बैठे एक सरगना के साथ मिलकर देवेंद्र फडणवीस ने पूरे शहर को बंधक बना रखा था।

9. नवाब मलिक पर भाजपा नेता ने आरोप लगाया था कि वह अपने दामाद की गिरफ्तारी के बाद से एक्टिव हैं। इस पर पलटवार करते हुए नवाब मलिक ने कहा था कि मेरी बेटी देवेंद्र फडणवीस को नोटिस भेजेगी और उसका उन्हें जवाब देना होगा।

10. समीर वानखेड़े पर हमलावर नवाब मलिक को पलटवार का भी सामना करना पड़ रहा है। प्रदेश सरकार के मंत्री पर वानखेड़े के पिता ने मानहानि का मुकदमा किया है। इसके अलावा पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button