bollywoodBreaking NewsIndia NewsInternational NewsNational News

NCB raid: शाहरुख खान के घर मन्नत पर कोई छापेमारी नहीं, सिर्फ कागजात लेने पहुंची थी टीम

aa a 1634808013

शाहरुख खान आर्यन के जमानत ना मिलने पर बहुत बेचैन हैं और वो काफी गुस्से में भी हैं। वो कई दिनों से ढंग से खाना नहीं खा रहे हैं और चाहते हैं कि जल्द से जल्द आर्यन जेल से बाहर निकले। आर्यन को अभी 26 अक्तूबर तक जेल में रहना होगा। बुधवार को आर्यन खान, अरबाज और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी।

एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि, ‘एनसीबी की टीम शाहरुख के घर सिर्फ कुछ जरूरी कागजात लेने गई थी जो आर्यन खान से संबंधित हैं। शाहरुख खान के घर मन्नत में कोई छापेमारी नहीं की गई है’।

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान का बेटा आर्यन अभी जेल में बंद है और उसकी जमानत बुधवार को खारिज की जा चुकी है। हालांकि एनसीबी अभी भी पूरी तरह से सक्रिय है। एनसीबी ने अनन्या पांडे के घर गुरुवार को छापा मारा है। मामले में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि ये छापेमारी आर्यन खान के केस से जुड़ी हो सकती है।अनन्या को एनसीबी ने समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया। सिर्फ इतना ही नहीं एनसीबी की टीम शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर भी पहुंची है। शाहरुख आज आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल गए थे। दोनों की बात एक शीशे की दीवार के आमने सामने बैठकर इंटरकॉम से हुई। इस दौरान आर्यन रो रहे थे। ये मुलाकात सिर्फ 15 मिनट के लिए ही थी।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button