Sultanpur NewsBreaking NewsUttar Pradesh

Raghuraj Pratap Singh : राजा भैया भी यूपी 2022 विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में कमर कसकर उतर चुके हैं….

Raghuraj Pratap Singh : रामनगरी से जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व कुंडा के रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया ने जन संकल्प यात्रा की शुरूआत कर दी है।

911427 raja bhaiya

Raghuraj Pratap Singh : राजा भैया भी यूपी 2022 विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में कमर कसकर उतर चुके हैं।प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है।इसी कड़ी में राजा भैया भी मंगलवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचे।उन्होंने राम जन्मभूमि में रामलला व हनुमान गढ़ी का दर्शन कर अयोध्या से चुनावी शंखनाद किया हैं।कुंडा बेती राजभवन से आज राजा भैया के गाड़ियों के काफिले के साथ जन संकल्प यात्रा निकाली।जहां प्रतापगढ़ से लेकर रामनगरी अयोध्या में राजा भैया का श्री राणी सती मंदिर मोती नगर मसौधा पर पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुभाष सिंह, भाई मधुबन सिंह की अगुवाई में पार्टी के पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया।इस तरह उनका  अयोध्या में जगह-जगह जोरदार स्वागत हुआ।

Untitled design 28
वही रामनगरी में दर्शन पूजन के बाद सर्किट हाउस में मीडिया से मुखतिब होते हुए राजा भैया ने कहा कि भगवान राम हमारे आराध्य है। हम सबके दिल मे है। चुनाव पर कहा कि प्रदेश में जहां से मजबूत सीटे होंगी वहीं से चुनाव लड़ेगे। जीतने के लिए चुनाव लड़ेंगे। अभी किसी पार्टी से गठबंधन की कोई बात नहीं।वही द्वारा अयोध्या से चुनाव लड़े जाने को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खिलाफ उम्मीदवार नहीं उतारेंगे। राजा भैया ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि जो किसान दिल्ली में धरना प्रदर्शन कर रहे है, वह किसान नहीं हैं।किसान तो खेतों में पसीना बहा रहा है।वही किसान है। वही राजा भैया ने कहा कि जनसत्ता दल का गठन नवंबर 2018 में हुआ था पूरे प्रदेश देश में कोविड की चपेट में आया। उस मंजर को आप सभी लोगों ने देखा। अब ईश्वर से कृपा से कोविड का असर समाप्त हो चुका।राजा भैया ने कहा कि अपने कार्यकर्ताओं से मिलने उनकी राय जानने और जनता का आशीर्वाद लेने के लिए पूरे प्रदेश में दौरे का आयोजन है।जिसका शुभारंभ भगवान श्रीराम का आशीर्वाद लेकर आज से शुरू हुआ है।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button