Education & CareerBreaking News

Rajasthan REET: रीट भर्ती परीक्षा में नकल मामले में मुख्य सरगना जयपुर से गिरफ्तार

rajexpress 2021 11 d2361984 95cb 4215 9b90 6f143eb3e478 reet

Rajasthan REET : राजस्थान में रीट भर्ती परीक्षा 2021 में बहुचर्चित ”चप्पल” नकल प्रकरण के मुख्य सरगना तुलछाराम कालेर को जयपुर में अजमेर रोड स्थित एक आवासीय कॉम्पलेक्स से गिरफ्तार किया। पुलिस अब पूरे नकल प्रकरण के नेटवर्क को खोलने का प्रयास कर नकल से जुडे कुछ और संदिग्धों के बारे मे तथ्य जुटा रही है। टीम ने सरगना तुलछा राम कालेर को पकडने के लिए बहुमंजिला इमारतो में अलग अलग हुलिया बदल कर तुलछाराम को ट्रेस किया और उसे पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार छोटी दीपावली बुधवार को बीकानेर पुलिस को बहुत ही विश्वसनीय सूचना मिली कि तुलछा राम कालेर अजमेर रोड़ जयपुर के आस पास बने आवासीय सोसायटी के पास रुका हुआ है।

REET 2023

जिस पर राणीदान उज्ज्वल थानाधिकारी के नर्दिेशन में गंगाशहर थाना के उपनिरीक्षक राकेश स्वामी, हैड कॉन्स्टेबल दीपक यादव, कानदान सादूं, कॉन्स्टेबल वासूदेव व चन्द्रभान को जयपुर रवाना किया। पुलिस टीम ने चिन्हित जगह पर पहूंच सोसायटी के बारे मे सम्पूर्ण जानकारी जुटाई। सोसायटी मे बहु मंजिला ईमारते एवं हजारो लोगो का निवास था।

पुलिस के लिए यह एक बहुत बडी चुनौती थी कि उसकी नजर में आए बिना उसे पकड़ ले। इसके लिए पुलिसकर्मी दुधिया, बिल्डिंग मेटिनेंस वाला एवं ऑनलाइन डिलीवरी वाला बनकर तुलछाराम के निवास तक पहूचें ओर उसे धर लिया। गौरतलब है कि तुलछाराम कालेर पर अजमेंर, नागौर, सीकर, बीकानेर मे नौ प्रकरण दर्ज है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button