Breaking NewsCrime News

Sanjay Singh Arrest Live: संजय सिंह की रिमांड पर थोड़ी देर में आएगा फैसला, आप सांसद ने कोर्ट में कहा- मोदीजी हार रहे हैं…

Delhi Liquor Policy Sanjay Singh Live News Updates दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार (चार अक्टूबर) को लंबी पूछताछ के बाद राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) को गिरफ्तार कर लिया। रिमांड में लेने के लिए ईडी आज गुरुवार को आप नेता को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी।

AAP MP Sanjay Singh Arrest Live Update: दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार (चार अक्टूबर) को लंबी पूछताछ के बाद राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) को गिरफ्तार कर लिया। रिमांड में लेने के लिए ईडी आज गुरुवार को आप नेता को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी।

बता दें कि संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद इस मामले में अब तक 14 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है। संजय सिंह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विश्वासपात्र हैं। इसलिए उनकी गिरफ्तारी से अब आम आदमी पार्टी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button