Entertainment

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 400 कलाकारों के साथ शूट किया 1 सॉन्ग

aishwarya rai bachchan 1

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) के एक सॉन्ग के लिए 400 जूनियर कलाकारों के साथ शूटिंग की है. सूत्र ने बताया है कि फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए का है.

देश में कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बाद जब से लॉकडाउन में ढील दी गई है और शूटिंग की अनुमति दी गई है, तब से कई नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू हो गई हैं. उनमें से एक मणिरत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) भी है. फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से हो रही है. यह एक हिस्टोरिक फिल्म है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है. ये उपन्यास साल 1955 में आया था. फिल्म में बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई प्रमुख सेलेब्स शामिल हैं, जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, जयराम रवि, शोभिता और धुलिपाला शामिल हैं.

aishwarya rai bachchan

फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ हफ्तों में पुदुचेरी में खत्म करने के बाद, टीम पिछले हफ्ते अपने अगले शेड्यूल के लिए मध्य प्रदेश के महेश्वर पहुंच गई है, जहां ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Shooting) ने 400 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट के साथ एक गाने को शूट किया. एक सूत्र ने खुलासा किया, “ऐश्वर्या सिर्फ दो दिन की शूटिंग के लिए यहां आई थीं. बाकी कास्ट और क्रू पिछले हफ्ते से ओरछा, ग्वालियर और महेश्वर में हैं. मणिरत्नम बड़े लेवेल पर एक गाने की शूटिंग करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने 400 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट्स को शामिल करने का फैसला किया.”

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button