Breaking NewsCrime NewsUttar Pradesh

लखीमपुर कांड को लेकर बेटे पर सवाल पूछने से भड़के अजय मिश्रा टेनी, गालियां दे बोले- बेकसूर को फंसाया गया

minister ajay mishra teni fired on journalist in lakhimpur kheri and snatches mike over question - India Hindi News - लखीमपुर कांड को लेकर बेटे पर सवाल पूछने से भड़के अजय मिश्रा

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी एक बार फिर से विवादों में हैं। लखीमपुर कांड में बेटे आशीष मिश्रा को लेकर सवाल पूछा गया तो वह पत्रकारों पर ही भड़क गए और उन्हें गालियां तक दे डालीं। मौके पर मौजूद एक टीवी पत्रकार के हाथों से उन्होंने माइक झपट लिया और फोन बंद करने के लिए कहा। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में एक बेकसूर व्यक्ति को फंसाया गया है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल एक टीवी चैनल के पत्रकार ने मंत्री अजय मिश्रा टेनी से उनके बेटे पर बढ़ाई गई धाराओं को लेकर सवाल पूछा था।

इस पर वह भड़क गए और माइक झपट लिया। यही नहीं गालियां देते हुए फोन बंद करने के लिए कहा। मंत्री की पत्रकारों से तीखी बहस हुई। उन्होंने पूछा कि आखिर हमसे क्या जानना चाहते हो? एसआईटी ने धाराएं बढ़ाईं तो उनसे पूछो जाकर…चार्जशीट लग गई क्या? इसके बाद वह एक पत्रकार को मारने के लिए भी दौड़ते हैं। मंत्री का यह ‘कारनामा’ अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दें कि मंगलवार को ही लखीमपुर खीरी कांड की एसआईटी रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पूरी घटना कोई हादसा नहीं बल्कि साजिश बताया गया है। इसके साथ ही आशीश मिश्रा और अन्य लोगों पर कुछ और गंभीर धाराएं लगाई गई हैं।

DFFDS

इस बीच लोकसभा में एक बार फिर से गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को पद से हटाने का मुद्दा उठा है। राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा, ‘धर्म की राजनीति करते हैं, आज राजनीति का धर्म निभाइए, यूपी गए ही हैं तो मारे गए किसानों के परिवारों से मिलकर आइए। अपने मंत्री को बर्खास्त ना करना अन्याय है, अधर्म है!’ बुधवार को उन्होंने लोकसभा में इस मामले पर चर्चा कराने के लिए स्थगन प्रस्ताव भी दिया। हालांकि हंगामे के बाद लोकसभा की कार्यवाही को गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों के सांसद सदन की कार्यवाही के दौरान लगातार अजय मिश्रा को कैबिनेट से हटाने के नारे लगाते रहे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button