Breaking NewsEntertainment

Urfi Javed : उर्फी जावेद ‘ओपन कोट’ फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया बवाल,

Urfi Javed : टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं। उर्फी शो में ही नहीं बल्कि शो के बाद भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। वह अक्सर ही मुंबई की सड़कों, एयरपोर्ट पर कुछ ऐसा पहन कर स्पॉट होती हैं कि देखने के वालों के होश उड़ जाते हैं। यहीं कराण हैं कि वह लगातार इंटरनेट सेंसेशन बनीं हुई हैं। कई बार उन्हें अपने इन्हीं अतरंगी कपड़ों की वजह से जमकर ट्रोल भी किया जाता है। वहीं दुनिया की परवाह किए बिना उर्फी बेपरवाह अंदाज से अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इसी बीच उर्फी के लेटेस्ट फोटोशूट ने एक बार फिर से इंटरनेट की गर्मी को बढ़ा दिया हे। उनकी इन तस्वीरों को देख फैंस फिर से होश खो रहे हैं। यहां देखें तस्वीरें…

Urfi Javed

Urfi Javed : उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में वह बेहद ही कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पिंक कलर की कोट पैंट पहना हुआ है। इस कोट के साथ उर्फी ने अंदर कोई इनर नहीं पहना है। वहीं उन्होंने गले में एक पतली सी चेन पहनी हुई है। इस दौरान उर्फी ने अपने कर्ल बालों को ओपन रखा हुआ है। इस तस्वीर में उर्फी अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान उर्फी का अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों पर उर्फी जावेद के फैंस लगातार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘तौबा-तौबा…।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘गॉर्जियस क्वीन।’ इस तरह के कई और कमेंट्स कर फैंस अपनी प्रतक्रिया दे रहे हैं।

Urfi Javed

 

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वह हमेशा की तरह ही अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा रहीं थीं। फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी रेड कलर फ्लोरल प्रिंट डीप ने टॉप में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह कैमरे की तरफ नहीं बल्कि साइड पोज देती दिख रही हैं। वहीं उनके बाल ओपन है और तस्वीर में ध्यान देने वाली बात ये है कि उन्होंने बड़ा सा चश्मा लगा रखा है। वहीं उन्होंने कानों में काफी छोटी इयररिंग पहनी हुई है। इस दौरान उनका नो मेकअप लुक काफी खूबसूरत नजर आ रहा है। उर्फी की इस तस्वीर में बेहद ही हॉट दिख रही हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button