Entertainment

Zoom Call वाली Shweta की ऑडियो पर इस शक्स ने बना डाला गाना

Zoom Call वाली Shweta तो आपको याद ही होगी जिसने Zoom Call के दौरान अपना Mic On छोड़ दिया था और अपनी सहेली के साथ कॉल पर बात करती रही। दरअसल श्वेता कॉल पर अपनी Friend को किसी एक कपल की बात बता रही थी। उसके बाद से श्वेता का ये ऑडियो Zoom Call पर मौजूद किसी व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। जिसके बाद से श्वेता और उसका ये ऑडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा। अब श्वेता के उस ऑडियो पर एक शक्स ने एडिट करके गाना बना डाला।

r8066mlo shwetayourmicison 625x300 20 February 21 e1614088884101

आइये आपको बताएं किसने बनाया श्वेता की ऑडियो कॉल पर गाना

श्वेता की ऑडियो कॉल का गाना बनाने वाले व्यक्ति है Musician Mayur Jumani.  म्यूजीशियन मयूर जुमानी ने श्वेता जूम कॉल (#Shweta Zoom Call)  को एक नया ट्विस्ट देते हुए मस्त सा गाना बना डाला है। जिसे मयूर जुमानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कल से इसके लिए बहुत से लोगों ने रिक्वेस्ट कर डाली है.’ जुमानी का #ShwetaYourMicIsOn गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayur Jumani (@mayurjumani)


दोस्तो ने कहा “Your mic is on Shweta”

श्वेता अपने साथियों के साथ Microsoft टीम कॉल के दौरान Mic Mute करना भूल गई थी। वो अपनी दोस्त के साथ एक अन्य दोस्त के बारे में अंतरंग बातें कर रही थी, जिसे ग्रुप कॉल में मौजूद साथियों ने सुन लिया। कई साथी चिल्लाए, ‘श्वेता तुम्हारा माइक ऑन है.’ लेकिन वो अपनी दोस्त के साथ बातचीत करने में बिजी रही। फिर क्या जल्द ही, ट्विटर यूजर्स ने मीम्स शेयर करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर #Shweta टॉप ट्रेंड करने लगीं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button