Entertainment

ऐजाज़ खान और पवित्र पुनिया का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं, जाने क्या है वजह

बिग बॉस फेम ऐजाज़ खान और पवित्र पुनिया आये दिन सुर्खियों में रहते है, इस कपल की छोटी से छोटी चीज़ भी इस समय खूब वायरल हो रही है। इसी बीच इनकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है। जिसमें ऐजाज़ खान पवित्र पुनिया को kiss करने की कोशिश कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आपको बता दें की ऐजाज़ खान और पवित्र पुनिया को बिग बॉस के घर में एक दूसरे से प्यार हो गया था। लेकिन उस समय उन्होंने एक दूसरे से कभी इस बात का इज़हार नहीं किया। वोटो की कमी के वजह से कमी समय पहले पवित्र बिग बॉस हाउस से बाहर हो गयी थी पर ऐजाज़ खान शो में बने हुए थे। लेकिन अभी कुछ समय पहले ही ऐजाज़ खान को बिग बॉस में एंट्री करने से पहले की गयी कुछ वर्क कमिटमेंट के वजह से बाहर आना पड़ा।

download 6

कब किया दोनों ने एक दूसरे से इज़हार

Family Week के दौरान जब बिग बॉस हाउस में मौजूद सभी कंटेस्टेंट के घर वाले उनसे मिलने आ रहे थे, तभी स्पेशल एंट्री के तौर पर पवित्र पुनिया भी ऐजाज़ खान से मिलने आयी थी। इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे से अपने दिल की बातें बोली थी।

download 488888888download 5ृृृृृृृृृृृ

ऐजाज़ खान के घर से बाहर जाते ही वो सबसे पहले पवित्र से मिले और तभी से वो दोनों खूब सुर्खियां बटोर रहे है। इसी दौरान रेडियो मिर्ची को दे रहे एक इंटरव्यू के दौरान ऐजाज़ खान और पवित्र दोनों एक दूसरे को Kiss करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे है। उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। जिस पर दोनों के fans जम कर अपने Reaction दे रहे हैं।

आपको बता दें की ये दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले है इस बात को दोनों ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान बताई थीं।

images 1000

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button