Entertainment

जैस्मिन भसीन ने पहनी प्राइस टैग लगी नई ड्रेस जाने क्या है इसकी वजह….

जैस्मिन भसीन टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है हाल ही में वो बिग बॉस 14 में नज़र आयी थी। जब तक जैस्मिन शो में थी दर्शको ने उन्हें खूब प्यार दिया था। वोटो की कमी की वजह से जैस्मिन कुछ दिनों पहले शो से बाहर हो चुकी है, फिर भी वो लोगो का खूब प्यार पा रही है।

इस समय जैस्मिन भसीन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें जैस्मिन भसीन प्राइस टैग लगी हुई नई ड्रेस पहनी हुई है।

आइये आपको दिखाए वो वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इसमें वीडियो में एक्ट्रेस पर्पल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमे प्राइस टैग लगा हुआ है इसमें वह नई ड्रेस में दिख रही हैं। लेकिन वह अपन ड्रेस से प्राइस टैग उतारना ही भूल गईं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैस्मीन भसीन पपराजी से बात करते हुए बता रही है कि वह अली गोनी को इस बिग बॉस के विनर के तौर पर देखना चाहती हैं। वह बात करने के बाद आगे जाती हैं तो उनकी ड्रेस में पीछे लगे दो प्राइस टैग दिखाई दे जाते हैं।

download 7jkknhuyihjbyui

दरअसल, जैस्मिन भसीन इस ड्रेस से प्राइस टैग ही उतारना भूल गईं और फोटोग्राफर्स ने उनकी इस गलती को भी कैमरे में कैद कर लिया। अब, जैस्मिन भसीन के फैन उनके इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

जैस्मिन भसीन का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

हाल ही में जैस्मिन भसीन की ‘बिग बॉस 14’ के घर में अली गोनी के सपॉर्टर के तौर दोबारा एंट्री हुई थी। वहीं, ‘बिग बॉस’ के घर में जैस्मीन भसीन और अली गोनी का रोमांस भी दर्शकों को खूब पसंद आया।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button