Politics NewsWest-Bengal

अखिलेश यादव का बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी को सपोर्ट, बोले “TMC की जीत, सपा की जीत”

समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने Rising UP 2021 के मंच से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को समर्थन का ऐलान किया।अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी ममता बनर्जी को विधानसभा चुनाव में समर्थन दे रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और पार्टी के तमाम कार्यकर्ता चुनावों में टीएमसी के लिए प्रचार करेंगे।

अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ दिनों पहले उनकी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात हुई थी। मैंने उनसे कहा है कि बंगाल में TMC की जीत, जीत सपा की जीत होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल में इस वक्त BJP और उसके सहयोगी दल छिपे हुए हैं। जैसे ही चुनाव ख़त्म होंगे बीजेपी के छिपे हुए सहयोगी दल यूपी आ जाएंगे। लेकिन प्रदेश की जनता अब उन्हें सबक सिखाने को तैयार हैं।

हाथरस में हुए कांड पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर फेक एनकाउंटर हो रहे हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल जाकर मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की बात करते हैं और यूपी के हाथरस में क्या हुआ। एक बेटी के सामने पिता की हत्या हो गई और सरकार कह रही है कि वह सपा का कार्यकर्ता है लेकिन वह बीजेपी का कार्यकर्ता है। अपराधी का एनकाउंटर हो रहा है तो इनसे बड़ा अपराधी कौन है।

 

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button