India NewsSports News

अचानक बेहोश होकर स्टेज पर गिरे ऑक्शनर ह्यूज एडमीड्स, हसरंगा की बोली के दौरान हुआ बड़ा हादसा

मेगा ऑक्शन के दौरान ऑक्शनर ह्यूज एडमीड्स अचानक बेहोश होकर स्टेज पर गिर गए, जिसके बाद बीच में ही नीलामी रोकनी पड़ी आईपीएल नीलामी के दौरान ऑक्शनर ह्यूज एडमीड्स की तबीयत अचानक खराब हो गई और वह बेहोश हो गए. ऑक्शनर के बेहोश होने के बाद वहां मौजूद सभी लोग डर गए।

ऑक्शनर ह्यूज एडमीड्स की तबीयत खराब होने से नीलामी को दोपहर 3:30 बजे तक रोक दिया गया है। ह्यूज एडमीड्स उस समय बेहोश होकर मंच से गिर गए जब वह श्रीलंका वनिंदु हसरंगा की बोली लगवा रहे थे। हसरंगा की बोली 10.75 करोड़ रुपये तक पहुंची थी, लेकिन तभी वह अचानक बेहोश होकर स्टेज पर गिर गए। ऑक्शनर ह्यूज एडमीड्स को अस्पताल ले जाया गया है।

ह्यूज एडमीड्स दुनिया के सबसे मशहूर ऑक्शनरो में से एक हैं। ह्यूज एडमीड्स साल 2019 से आईपीएल ऑक्शन करा रहे हैं। 3 साल पहले उन्होंने रिचर्ड मैडली की जगह ली थी। ह्यूज एडमीड्स की उम्र 60 साल है और वो दुनियाभर में 2700 से ज्यादा ऑक्शन कराने का तज़ुर्बा है। एडमीड्स ने पहली ऑक्शन साल 1984 में कराई थी। एडमीड्स ने ब्रिटिश ऑक्शन हाउस में काम किया है और वो वहां 3 लाख से ज्यादा चीजों की बोली लगवा चुके हैं। यही नहीं वो लंदन में हुई नेलसन मंडेला गाला के ऑक्शनर शामिल हो चुके है।

ऑक्शन से पहले ऑक्शनर ह्यूज एडमीड्स काफी जोश में थे। एडमीड्स ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा था, ‘मैंने इतनी बड़ी नीलामी कभी नहीं की है। आईपीएल की नीलामी लंबे समय तक चलती है। मुझे भी नहीं पता है कि नीलामी के लिए मेरे अंदर से ऊर्जा कहां से आती है। दो दिवसीय नीलामी के बाद मैं 14 फरवरी को लंदन वापस जाते समय फ्लाइट में बेहतरीन नींद लूंगा.’

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button