Breaking NewsIndia NewsUttarakhand

उत्तराखंड: लोक सेवा आयोग ने जारी किया भर्तियों का कलेंडर, सहायक अभियोजन अधिकारी की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने इस साल के लिए भर्तियों का कलेंडर जारी किया है। पिछले साल आयोग ने 20 अलग-अलग पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की है। इन पदों के लिए इस साल आयोग ने परीक्षा तिथि प्रस्तावित की है।

Uttarakhand News: Public Service Commission Released The Calendar Of Recruitment, Declared The Result Of The Preliminary Examination Of Assistant Prosecution Officer - उत्तराखंड: लोक सेवा आयोग ने जारी किया भर्तियों ...

आयोग ने पिछले साल अपर निजी सचिव, उत्तराखंड न्यायिक सेवा सिविज जज, सहायक ज्योलॉजिस्ट, महाधिवक्ता कार्यालय में आरओ, एआरओ, उत्तराखंड सचिवालय में सहायक समीक्षा अधिकारी, समीक्षा अधिकारी, मुख्य अग्निशमन अधिकारी समेत अन्य कई विभागों में खाली पदों की विज्ञप्ति जारी की थी।

इसमें कई पदों पर आवेदन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, जबकि कई पदों पर आवेदन होने हैं। आयोग ने इस साल के खाली पदों पर होने वाली भर्तियों के लिए कलेंडर जारी किया है। इसमें दिसंबर 2022 तक परीक्षा तिथि प्रस्तावित की गई है।

सहायक अभियोजन अधिकारी पद की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित
लोक सेवा आयोग ने सहायक अभियोजन अधिकारी पद की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। इसमें मेरिट के आधार पर 986 अभ्यर्थियों का चयन मुख्य परीक्षा के लिए हुआ है। आयोग के सचिव कमेंद्र सिंह ने प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित किया है।

आयोग के अनुसार सहायक अभियोजन अधिकारी पदों की प्रारंभिक परीक्षा 21 नवंबर 2021 को आयोजित की गई थी। जिसमें 986 अभ्यर्थियों का चयन मुख्य परीक्षा के लिए किया गया। इन पदों की मुख्य परीक्षा आठ व 9 जून 2022 को प्रस्तावित है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button