Entertainment

यामी गौतम के चेहरे की ये क्या हो गई हालत, देखकर आप भी कहेंगे OMG

navbharat times 3 1

Gautam) इन दिनों सुर्खियों में हैं. पहले गुपचुप शादी और अब फिल्म ‘भूत पुलिस’ को लेकर वह लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. ये मल्टी स्टार फिल्म कुछ कमाल तो नहीं कर सकी. लेकिन फिल्म में यामी गौतम के काम और उनकिरदार की जमकर सराहना हो रही है. भूतनी बन फिल्म में नजर आईं यामी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस फिल्म में अपने किरदार से जुड़े एक्सपीरियंस को साझा किया है. उन्होंने कुछ ऐसी तस्वीरों को शेयर किया है, जिसको देखने बाद लोग के मुंह से निकल रहा है OMG.

yami1

यामी गौतम (Yami Gautam) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में कुछ BTS तस्वीरों को वीडियो के जरिए उन्होंने फिल्म ‘भूत पुलिस’ के अपने किरदार से जुड़े एक्सपीरियंस को फैंस के साथ साझा किया है. उन्होंने बताया कि कैसे भंयकर दर्द के बाद भी उन्होंने अपना काम पूरा किया.

खूबसूरत यामी की ये तस्वीरें काफी डरावनी है. यामी ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे हॉरर फिल्में बेहद पसंद हैं, जिसके कारण भूत पुलिस में मैंने ये किरदार निभाया है. हालांकि, ये सबकुछ करना मेरे लिए आसान नहीं था. मुझे तैयार होने में तीन घंटे लग जाते थे और 45 मिनट इस रोल से बाहर निकलने में लगते थे. हर रोज मैं नंगे पैर शूटिंग करती थी, तारों के बीच में. हिमाचल में रातें काफी ठंडी होती है. गर्दन में चोट लगी हुई थी, लेकिन फिर भी मैं खुद चीजें करना चाहती थी और योग प्रैक्टिस ने मुझे ऐसा करने में काफी मदद की है.’858483 yami gautam

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button