Breaking NewsIndia News

उन्नाव की दलित युवती के शव का दोबारा हुआ पोस्टमार्टम, चौकाने वाले खुलासे आए सामने

उन्नाव के दलित युवती का अपहरण कर हत्या प्रकण के पोस्टमार्टेम में बड़ा खुलासा हुआ है। दोबारा हुए पोस्टमार्टेम रिपोर्ट पहले के रिपोर्ट से बिलकुल इतर है। पहले किए गए पोस्टमार्टेम के रिपोर्ट में शव में चोट की बात नहीं कही गई थी। जबकि आज रिपोर्ट में शव में चोट की बात सामने आई है। एफएसएल एक्सपर्ट डॉ जी खान ने माना है कि दोनों रिपोर्ट एक दूसरे से भिन्न है।

बता दें कि दलित युवती के परिजन के मांग पर शव का दोबारा शव परिक्षण करानें के लिए जाजमऊ के चन्दन घाट से सीटी मजिस्ट्रेट के मौजुदगी में दफन हुए शव को खोदवाकर निकलवाया गया था। उसके बाद शव को पुलिस के संरक्षण में पोस्टमार्टेम के लिए भेजा गया था। बता दें कि पहले वाले पीएम रिपोर्ट में हड्डी टूटने और सिर पर दो चोट के निशान की पुष्टि की गई थी। दलीत युवती के अपहरण और हत्या के मामले को लेकर कांग्रेस नेत्री व वरिष्ठ अधिवक्ता अवनी बंसल ने विरोध किया है। उन्होंने बताया कि वह चीफ जस्टिस को लिखकर शव का पुन: परिक्षण कराएंगी।

आपको बता दें कि दस फरवरी करीब दो माह से अधिक समय तक लापता दलित युवती का शव सपा सरकार में मंत्री रहे स्व. फतेह बहादुर के खाली पड़ी एक प्लाट को खोदकर निकाला गया था। मृतका के हत्या का आरोप में पुर्व मंत्री के बेटे रजोल सिंह और उनके साथी को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने शव परिक्षण कराकर शव को जाजमऊ के चंदन घाट में दफन करा दिया था।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button