Entertainment

कंगना रनौत अगर आज कोर्ट में नहीं हुईं पेश, तो हो सकती हैं गिरफ्तार

Kangana Ranaut

गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दायर मानहानि केस में उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मामले में एक्ट्रेस के लिए आज का दिन काफी अहम होने वाला है. जावेद अख्तर मानहानि मामले में आज कंगना को मुंबई की अंधेरी कोर्ट में पेश होना होगा. अगर अभिनेत्री आज कोर्ट में पेश नहीं होती हैं, तो कोर्ट उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी कर सकती है.

kangana7 1630746629

पिछली सुनवाई में कंगना कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं थीं. उनके वकील ने उनके हाजिर ना होने की वजह उनकी खराब तबीयत बताई थी. तब मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने अभिनेत्री की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि केस की सुनवाई में अभिनेत्री को पेश होने से छूट दे दी थी.

इसके, साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा था कि अगर वह अगली सुनवाई में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वॉरंट जारी किया जा सकता है. यानी गीतकार जावेद अख्तर पर गंभीर आरोप लगाने वाली कंगना रनौत अब इस मामले में फंसती नजर आ रही हैं. 14 सितंबर को हुई सुनवाई में कंगना के नहीं आने पर कोर्ट ने तीखी टिप्पणी की थी. जिसके तहत अगर आज कंगना नहीं पेश हुईं तो उन्हें काफी नुकसान झेलना पड़ सकता है.बता दें,

kangana ranaut 1631958541

14 सितंबर की सुनवाई में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कंगना की मेडिकल रिपोर्ट पेश करते हुए कहा था कि उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नजर आ रहे हैं. जिसके चलते वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं. कंगना के वकील ने कहा कि अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के चलते वह बीते 15 दिनों में कई लोगों से मिलीं. इसके कारण एक्ट्रेस के वकील ने 7 दिनों का समय मांगा था.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button