Entertainment

कंगना ने एक बार फिर किया तापसी,आलिया और स्वरा पर वार, जाने क्या हैं इसके पीछे की वजह

कंगना हमेशा से ही अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती है। फिर चाहे वो अपनी बात किसी के सामने रखना हो या फिर किसी पर कटाक्ष मारना, कंगना किसी भी चीज़ में पीछे नही हटती। ऐसा ही एक मामला इन दिनों फिर सामने आया है जहाँ पर कंगना कुछ बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधती नज़र आ रही है।

sWARA bHASKAR.2

आइये आपको बताते है पूरा मामला विस्तार से-

दरअसल हुआ ये की कंगना रनोट और आर माधवन स्टारर ‘तनु वेड्स मनु’ की रिलीज को 10 साल हो गए हैं। ये फिल्म कंगना के करियर को एक नयी दिशा देने में काफी सही साबित हुई। लेकिन कंगना इस फिल्म को लेकर तब भड़क उठी जब कुछ मीडिया हाउसेस ने फिल्म का जिक्र करते हुए आर्टिकल पोस्ट किए लेकिन इनमें सोशल मीडिया पर कंगना को नहीं टैग करते हुए स्वरा भास्कर को टैग किया गया।

ये बात कंगना के Fans को बिल्कुल भी गवारा नहीं हुई और इस बात को कंगना की एक फैन ने उठाते हुए कुछ मीडिया हाउसेस पर निशाना साधा जिसे शेयर करते हुए कंगना ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मेरे दुश्मनों की मुश्किलें तो देखो, रोज दुहाइयां देते हैं, काश स्वरा कंगना होती या काश आलिया कंगना होती या फिर तापसी ही कंगना होती, काश कंगना को ही कंगना से छीन लेते तो शायद वो हमारी होती, अजीब मोहब्बत है यार।”

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button