Breaking NewsCorona VirusEntertainment

कपिल देव की बेटी ने भी किया है 83 में काम, कबीर खान ने बताया क्यों बहुत खास था उनका रोल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म ’83’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसे पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए पहले वर्ल्ड कप की कहानी सुनाती इस फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव का रोल प्ले किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण रोमी भाटिया के किरदार में नजर आई हैं। कम लोग जानते हैं कि फिल्म में कपिल देव की बेटी अमिया का भी बहुत खास कॉन्ट्रिब्यूशन रहा है।

Before watching 83 movies of Ranveer Singh, meet the real family of Kapil Devरणवीर सिंह की ८३ मूवी देखने से पहले, मिलिए कपिल देव के असली परिवार से | IWMBuzz हिन्दी

क्या था कपिल देव की बेटी का रोल?
कपिल देव की शादी 1980 में उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रोमी भाटिया से हुई थी। 1996 में रोमी ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम दोनों ने अमिया देव रखा। बॉलीवुड शादीज की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने बताया कि 83 में कपिल देव की बेटी अमिया ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।
कपिल देव की बेटी बनीं फिल्म '83' की सहायक निर्देशक - Kapil devs daughter amiya also a part of 83 On Cricketnmore

शूटिंग में टीम को मिली बहुत मदद
कबीर खान ने बताया कि अमिया के होने की वजह से इस बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म को शूट किए जाने में बहुत सहूलियत रही। कबीर ने बताया कि शूटिंग के दौरान जब भी कपिल देव से जुड़ी किसी भी चीज को करना होता था तो पूरी टीम हमेशा अमिया को आगे कर दिया करती थी।

अमिया को आगे कर देती थी टीम
कबीर ने बताया कि कपिल देव ने कभी भी अपनी बेटी को किसी चीज के लिए ‘ना’ नहीं कहा और इसी वजह से फिल्म को शूट किए जाने में बहुत ज्यादा मदद मिली। कबीर की टीम अमिया के जरिए ही कपिल देव से कम्युनिकेट किया करती थी। क्योंकि वो अपनी बेटी को किसी भी चीज के लिए मना नहीं किया करते थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button