Politics News

किसान महापंचायत पर अखिलेश यादव : कहा- जनता में अभूतपूर्व एकता, अब भाजपा होगी खत्म।

 

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुजफ्फनगर में किसान महापंचायत और भदोही में सपा की रैली पर कहा कि जनता में भाजपा के खिलाफ अभूतपूर्व एकता है। अब भाजपा की सरकार चली जाएगी।

18 05 2021 akhilesh yadav on up governmeng 21653961
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में एक तरफ किसानों की और दूसरी तरफ पूर्वी यूपी में शिक्षकों और आम जनता की अभूतपूर्व एकजुटता ने दिखा दिया है कि भाजपा की दमनकारी, विभाजनकारी और दंभी सत्ता अब कभी वापस नहीं आएगी। ये भाजपा के कहर के ख़िलाफ़ जनमत की लहर है। भाजपा ख़त्म.

maxresdefault 3

बता दें कि अखिलेश यादव ने रविवार को भदोही के इनारगांव में शिक्षक अधिवेशन को संबोधित किया और कहा कि योगीजी इकलौते ऐसे मुख्यमंत्री हैं, जो शिलान्यास का शिलान्यास करते हैं। पहले के काम को अपना बनाकर लोकार्पण करते हैं। सरकारी उपक्रमों को बेचकर सरकार आरक्षण खत्म करना चाहती है। भाजपा ने बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाया है और गरीबों को धोखा दिया है। किसान, व्यापारी, अधिवक्ता, छात्र, नौजवान सभी अब यूपी में बदलाव चाहते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा की सरकार ने किसान, नौजवान, बुनकर सभी का भला किया। जब हमारी सरकार थी तो शिक्षामित्रों का सम्मान था, वित्तविहीन शिक्षकों को भी मानदेय देने का इंतजाम किया था, लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही सब बंद हो गया। कोरोना काल में शिक्षकों के साथ सरकार अन्याय कर रही है। मौत का आंकड़ा छिपाया गया। मजदूरों को सुविधा नहीं मिली। कई किलोमीटर तक पैदल चलते-चलते 90 मजदूर जान गंवा बैठे। बावजूद इसके उनकी मदद नहीं की गई। समय से इलाज न मिलने व दवा की के कारण कई लोगों की जान चली गई। भाजपा सरकार ने किसानों, शिक्षकों, शिक्षामित्रों को धोखा दिया।

2021 32021030519151123738 0 news large 9

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग राष्ट्रप्रेम की बात करते हैं, लेकिन राष्ट्रीय संपत्ति बेच रहे हैं। आज स्थिति यह है कि अगर पैसा है तो ट्रेन, पटरी, हवाई जहाज तक बिक रही है। कहा कि हमारी सरकार में किसानों, बुनकरों को बिजली की मदद मिलेगी। उन्हें सहूलियत दी जाएगी।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button