Politics News

कोरोना से बचाव के लिए स्मृति ईरानी ….

मेठी की सांसद स्मृति ईरानी लोगो से कोरोना से बचने के लिए मास्क पहना, हाथो को नियमित रूप से धोना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की बाते कह रही है.. बेशक जिले की कर्ताधर्ता होने की वजह से वो लोगो को बेहद सही बाते बता रही है, लेकिन कर्ताधर्ता होने के बावजूद सांसद जी आज तारिक तक जिले में संचालित कई व्यवस्थाओँ की सही जानकारी नहीं रख पा रही है..
यूपी के वीआईपी जिले अमेठी में दिन बा दिन कोरोना का ग्राफ इस कदर बढ़ता जा रहा की अब जिले के डॉक्टर भी यहीं कह रहें की इस पर लगाम लगाना मुश्किल होता जा रहा है.. पिछले 24 घंटो मे आई कोरोना रिपोर्ट्स की माने तो ये आंकड़ा 185 पर रहा.. लेकिन सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये है की हालही में अमेठी की जनता को कोरोना से बचने और जिले में स्वास्थ्य व्यवस्था की चाक चौबंदता बताने के लिए सांसद स्मृति ईरानी ने एक वीडियो जारी किया था.. जिसमे उन्होने बाताया की जिले में कोरोना से लड़ने के लिए 100 बेड की क्षमता वाला एलटू अस्पताल का संचालन किया जा रहा है ताकि किसी भी मरीज को परेशानियों से ना गुजरना पड़े..
लेकिन सांसद स्मृति ईरानी के इन दावो की हकीकत जगदीशपुर विकासखंड के हारिमाऊ गांव के ग्रामीण बयां कर रहे है… जहां पिछले एक हफ्ते में करीब 10 लोगो की जान चली गई.. और सबसे ज्याद दुख देने वाली बात ये है की इन 10 लोगो में एक ही परिवार के करीब 3 लोग भी शामिल है..
इसी के साथ ही सांसद स्मृति ईरानी ने आगे वीडियो में कहा की अगर किसी को कोविड के जरा भी लक्षण मिल रहें है तो वो निश्चित रूप से कोविड एंड कमांड सेंटर के हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर अपनी जांच करवाएं.. लेकिन वहीं ग्रामीणो ने जो बताया वो कुछ और ही तस्वीर पेश कर रहा था…

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button