Entertainment

‘गदर 2’ के नए मोशन पोस्टर में दमदार लुक में नजर आए सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा

Makers Release First Poster For 'Gadar 2' Starring Sunny Deol On Republic Day

 

सनी देओल अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में हैं। फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज फिल्म का नया मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें सनी देओल और एक्टर उत्कर्ष शर्मा जबर्दस्त लुक में नजर आ रहे हैं। सनी देओल के तेवर देखने लायक हैं। बैकग्राउंड में गोलाबारी की आवाज आ रही है। नया मोशन पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में दर्शकों को जबर्दस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

 

मोशन पोस्टर को आज सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘अपने देश और परिवार की रक्षा के लिए हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार है तारा सिंह! इस स्वतंत्रता दिवस ‘गदर 2’ आ रही है बड़े पर्दे पर। 11 अगस्त से देखें सिनेमाघरों में’।

 

यूजर्स ने की ट्रेलर की डिमांड
मोशन पोस्टर पर यूजर्स का उत्साह देखने लायक है। एक यूजर ने लिखा, ‘रोंगटे खड़े हो गए।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इस बार स्वतंत्रता दिवस का मजा ही अलग होगा। सारे गाने गदर 2 के बजेंगे।’ एक यूजर ने लिखा, ‘जब मोशन पोस्टर ही इतना खतरनाक है तो फिल्म क्या बवाल होगी।’ वहीं, कुछ लोग इस बात पर नाराजगी जता रहे हैं कि अब तक फिल्म का ट्रेलर सामने नहीं आया है। एक यूजर ने लिखा, ‘बस ट्रेलर मत दिखाना आप लोग। फिल्म फ्लॉप हुई तो कहना कि मार्केटिंग ठीक से नहीं हुई।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button