Entertainment

‘जवान’ के पोस्टर ने बढ़ाया सस्पेंस, नए किरदार की दिखी झलक!

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाह रुख खान ने साल 2023 की धमाकेदार शुरुआत की है। पठान की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद वह जवान बनकर हाजिर होने वाले हैं। फिल्म के प्रीव्यू ने वैसे ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। अब मेकर्स ने नया पोस्टर रिलीज किया है जिससे कयासों का बाजार गर्म हो गया है। रविवार को शाह रुख खान की प्रोडक्शन कंपनी ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट‘ ने जवान फिल्म से नया पोस्टर शेयर किया गया है। यह काफी दिलचस्प पोस्टर है, जो सस्पेंस क्रिएट कर रहा है। इसमें एक्टर की सिर्फ एक आंख दिख रही है। इसे इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, ‘वह तुम्हें करीब से देख रहा है। उससे बचकर रहना।’

 

यह पोस्टर देखने में जितना दिलचस्प है, उतना ही सीक्रेटिव भी। एक शख्स है, जो काफी गुस्से में देखता नजर आ रहा है। हालांकि, यह नहीं बताया गया है कि यह किस अभिनेता की आंख है। कुछ फैंस ने कयास लगाया है कि पोस्टर में और कोई नहीं, बल्कि शाह रुख खान हैं। वहीं, कई ने इसे विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) की आंखें बताई हैं।

The first poster drop of Shah Rukh Khan starrer Jawan by ...

 

 

 बॉलीवुड किंग शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। फैंस एक बार उन्हें थिएटर्स में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां फिल्म के प्रीव्यू ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा दिया, वहीं, मेकर्स ने फैंस का सस्पेंस बढ़ाने के लिए नया पोस्टर शेयर किया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button