Breaking NewsCorona Virus

डॉक्टर ने हत्या से पहले लिखा नोट , कोरोना के बाद अब ‘Omicron’ सबको मार डालेगा!

After Maharashtra, These 3 States Could Become Next Coronavirus Hotspots

तिहरे हत्याकांड ने शुक्रवार को कानपुर (Kanpur) को दहला दिया. रामा मेडिकल कॉलेज में फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख डॉक्टर सुशील कुमार ने कल्याणपुर क्षेत्र के डिविनिटी अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में अपनी पत्नी व दो बच्चों को मार डाला. घटना के बाद डॉक्टर के कमरे से पुलिस ने कई पन्नों का नोट बरामद किया है. नोट के मुताबिक कोविड रिलेटेड डिप्रेशन…फोबिया. अब और कोविड नहीं. ये कोविड अब सबको मार डालेगा. अब लाशे नहीं गिननी हैं….ओमिक्रॉन.

डॉक्टर सुशील कुमार (50) के फ्लैट से बरामद डायरी में लिखे गए कई पेज के नोट में कुछ इसी तरह की बातें लिखी हैं. पुलिस ने नोट को कब्जे में ले लिया है. इससे पुलिस दावा कर रही है कि डॉ. सुशील बहुत अधिक डिप्रेशन में थे. वह कोविड बीमारी से तनाव में इस कदर थे कि उनको लगता था कि अब जीवन नहीं बचेगा. इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया. नोट में जिस तरह की बातें लिखी हैं उससे आशंका है कि वह तीनों को मारकर खुद आत्महत्या करने के प्रयास में हैं.

covid chennai 1638531700

पुलिस उनकी तलाश में लगी है. डॉक्टर सुशील ने आगे नोट में लिखा है… मैं अपने परिवार को कष्ट में नहीं छोड़ सकता. सभी को मुक्ति के मार्ग पर छोड़कर जा रहा हूं. सारे कष्ट एक ही पल में दूर कर रहा हूं. अपने पीछे किसी को कष्ट में नहीं देख सकता था. मेरी आत्मा कभी मुझे माफ नहीं करती. अलविदा…

डिप्रेशन में है सुशील कुमार
पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान यह पता चला है कि सुशील कुमार लंबे समय से डिप्रेशन में चल रहा है और इसी के चलते उसने अपने परिवार की हत्या की. पुलिस को मौके से एक डायरी मिली है जिसमें डॉ. सुशील ने अपने परिवार की हत्या के साथ ही अन्य बातों का भी जिक्र किया है. साथ ही उसने कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के बारे में भी विस्तार से लिखा है.

office job employment 1626516803

तलाश कर रही पुलिस
सुशील की तलाश में पुलिस टीमें अब संभावित क्षेत्रों में दबिश दे रही हैं. हालांकि अपने भाई को मैसेज करने के बाद से ही उसने मोबाइल बंद कर दिया है जिससे उसकी लोकेशन को ट्रेस नहीं किया जा पा रहा है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button