Breaking News

तेंदुए ने बाइक सवार पर किया हमला

भुता। भुता इलाके बरुआ हुसैनपुर गांव में शनिवार सुबह साढ़े नौ बजे एक पोल्ट्री फार्म के पास बाइक सवार पर तेंदुए ने हमला कर दिया। शोर मचाने पर खेतों में काम कर रहे ग्रामीण दौड़े तो तेंदुआ गन्ने के खेत में घुस गया। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन वन विभाग की टीम चार घंटे बाद पहुंची। वन विभाग की टीम ने खेतों में कांबिंग की, लेकिन उसे तेंदुए के स्पष्ट पगचिह्न नहीं मिले। टीम ने ग्रामीणों को अकेले खेतों में न जाने की हिदायत दी है।

भुता इलाके के गांव उदयपुर में रहने वाले रिंकू बाइक से कपड़ों की गांवों में फेरी करते हैं। रिंकू के मुताबिक शनिवार सुबह 9:30 बजे वह बरुआ हुसैनपुर गांव में फेरी करके नवादा की ओर जा रहे थे। बरुआ हुसैनपुर के दीपक के पोल्ट्री फार्म के पास दो शावकों के साथ तेंदुआ सड़क पार करते समय अचानक उन पर हमलावर हो गया। उन्होंने शोर मचाया तो खेतों में काम कर रहे शकील अहमद, ताराचंद, गुड्डू, प्रेमचंद आदि लोग पहुंच गए। इस पर तेंदुआ शावकों के साथ गन्ने के खेत में चला गया।

मामले की सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और वन विभाग की सूचना दी। सूचना के चार घंटे बाद वन विभाग के विजय प्रकाश और मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। बाद में बरेली से वन विभाग की टीम भी पहुंच गई। टीम ने पगचिह्न के फोटो लेकर अधिकारियों को भेजे है। हालांकि टीम का प्रथम दृष्टया कहना था कि निशान तेंदुआ के पैरों के नहीं लग रहे हैं। बाद में रेंजर फरीदपुर मुकेश कांडपाल भी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और खेतों में जाकर कांबिंग की, लेकिन कहीं स्पष्ट पगचिह्न नहीं मिले। वन विभाग टीम ने ग्रामीणों को हिदायत दी कि अकेले खेतों की तरफ न जाएं। खेतों पर जाएं तो झुंड में जाएं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button