Entertainment

तैमूर अली खान को लेकर फिर बोलीं नोरा फतेही, कहा- ‘अगर कोई बच्चा बेहद क्यूट होता है तो…’

अपने डांस और क्यूट अंदाज से हर किसी को दीवाना बनाने वालीं नोरा फतेही एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि इस बार वजह उनका कोई गाना या फिर सोशल मीडिया पोस्ट नहीं है। बल्कि उनका स्टेटमेंट है। नोरा ने हाल ही में फिर से करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान को लेकर अपनी बात कही है।

दरअसल कुछ वक्त पहले करीना कपूर खान से बातचीत के दौरान नोरा फतेही ने कहा था कि उन्हें तैमूर अली खान बहुत पसंद हैं और वो उनसे शादी करना चाहती हैं। वहीं जब करीना ने कहा था कि वो तो अभी बच्चा है, तो नोरा ने ये भी कहा था कि वो इंतजार करने के लिए तैयार हैं। इस इंटरव्यू के बाद नोरा पर काफी मीम्स बनाए गए थे और खूब ट्रोल भी किया गया था।

ऐसे में अब अपने इस पुराने स्टेटमेंट के बारे में ही नोरा ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान कहा, ‘ये बहुत हास्यजनक था। हमारे कल्चर में अगर कोई बच्चा बेहद क्यूट होता है तो मजाक में ऐसा कह दिया जाता है। मैंने भी यही किया लेकिन मेरी बात को काफी बढ़ा चढ़ाकर पेश किया गया।’

याद दिला दें कि कुछ दिन पहले सॉन्ग छोड़ देंगे को डिजिटली प्रमोट करते वक्त एक यूजर ने वीडियो के कमेंट में लिखा था- ‘ये वीडियो देखकर तैमूर डिप्रेशन में आ जाएगा।’ इसका मजेदार जवाब देते हुए नोरा ने लिखा था- ‘अब जब मैं तैमूर की पत्नी बनने वाली हूं तो मैं उसे कहना चाहती हूं कि ये वीडियो देखे, इससे सबक ले और अच्छे से बिहेव करे।’ नोरा के इस मजेदार जवाब को फैन्स ने काफी पसंद किया था।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button