Jara HatkeIndia News

दुनिया को “कच्चा बदाम” के धुन पर नचाने वाले भुवन को मिला तीन लाख रूपए, इतने कम रकम पर लोगों ने उठाया सवाल

जब से कच्चा बदाम वाला गाना वायरल हुआ है तब से दुनिया भर में लोगों इस गाने पर खूब थिरक रहे हैं। बता दें कि यह गाना बादाम (मूंगफली) बेचने वाला एक भुवन नाम का हॉकर गाता था, जिसे कुछ लोगों ने कंपोज कर इस गाने का मार्केटिंग कर दिया। अब लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या इस गाने कि लोकप्रियता भुवन के लिए मददगार शाबित होगा। क्यो उसे इसकी रायॉल्टी मिलनी चाहिए?

आपको बता दें कि गोधुलीबेला म्युजिक ने इसे एक अच्छा अवसर मानते हुए भुवन से बिना सहयोग लिए इस गाने का रीमिक्स तैयार कर दिया। बहुत अटकलों के बाद इस कंपनी ने भुवन बड्याकर को तीन लाख रूपए का राशि दिया है। लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि क्या यह राशि भुवन के लिए पर्याप्त होगा। क्या उसके पहले के कामाई से थोड़ा बहुत अधिक है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें पहले हि 1.5 लाख रूपए का भुगतान किया जा चुका है और बकाया राशि का भुगतान जल्द ही किया जाएगा। बता दें कि गोधुलीबेला म्यूजिक भले इस गाने पर लाखों का कमाई कर रहा हो लेकिन भुवन बाड्याकर को जो मिला वह अत्यंत अल्प है।

इन सब के बावजूद भी भुवन बाड्यकर अभी भी विनम्र हैं और दुनिया भर से मिल रहे प्यार से अभिभूत हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि सबसे अच्छी बात यह है कि मै अब केवल एक मुंगफली बेचने वाला नहीं हूं। लोग मुझे एक संगीतकार के रूप में देखते हैं और यह न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे गांव के लिए भी गर्व का क्षण है। मैने पिछले कुछ हफ्तों में बहुत कुछ चीजों का अनुभव किया है। मुझे इस लोकप्रियता कि आदत नहीं है। फिर भी मै खुश हूं और अपनी संगीत के माध्यम से अपने परिवार के लिए बेहतर भविष्य की तलाश कर रहा हूं।आपको बता दें कि हाल ही में भुवन को पश्चिम बंगल पुलिस ने इस गाने के लिए सम्मानित किया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button