Breaking NewsIndia NewsPolitics News

पाकिस्तान के ‘प्रेम’ में पड़े नीतीश समर्थक पूर्व विधायक; कहा- वहां के युवा स्मार्ट, सानिया मिर्जा पर भी बोल गए

नालंदा के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार का आईएनडीआईए का संयोजक बनना और उसके बाद तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बनना तय है। इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार पूरे देश को संभालेंगे और तेजस्वी यादव बिहार को संभालेंगे। इतना ही नहीं उन्‍होंने भारत की तुलना में पाकिस्‍तान में विधविधान को बेहतर बताया।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विपक्षी दलों के गठबंधन आईएनडीआईए के संयोजक बनेंगे या नहीं, इस पर तरह-तरह से कयास लगाए जा रहे हैं।

मुंबई में सितंबर में होने वाली आईएनडीआईए की बैठक से पहले बिहार शांति मिशन के अध्यक्ष व नालंदा के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह ने कहा कि विरोधियों की खींचतानी के बीच नीतीश कुमार का संयोजक बनना तय है।

नालंदा के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार विपक्षी दलों को एकजुट करने और उनका गठबंधन द इंडियन नेशनल डेवलपमेंट इन्क्लूसिव अलायंस (I.N.D.I.A) को बनाने की जिम्मेदारी उठाई है। उन्होंने बिहार के विकास पर भी काम किया है।

उन्‍होंने कहा कि ऐसे में नीतीश कुमार का आईएनडीआईए  का संयोजक बनना और उसके बाद तेजस्वी यादव का मुख्यमंत्री बनना तय है। इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार पूरे देश को संभालेंगे और तेजस्वी यादव बिहार को संभालेंगे। बिहारवासियों के लिए दोनों मिलकर काम करेंगे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button