Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

प्रियंका गांधी ने पेट्रोल डीजल के दाम घटाने पर किया तंज

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर सियासत तेज होती जा रही है. राजनीतिक दलों और नेताओं में आरोपों-प्रत्यारोपों का सिलसिला शुरू हो चुका है. विपक्षी दलों और महंगाई के लिए जनता की आलोचनाओं से त्रस्त बीजेपी हिमाचल में उपचुनाव हार गई. इसके बाद पेट्रोल और डीजल पर मोदी सरकार ने उत्पाद शुल्क और फिर योगी सरकार ने वैट घटाकर जनता को महंगाई से राहत देने की कोशिश की है. सपा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें (Petrol Diesel Price) कम करने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि, ‘ये दिल से नहीं डर से निकला फैसला है’.

अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर सियासत तेज होती जा रही है. राजनीतिक दलों और नेताओं में आरोपों-प्रत्यारोपों का सिलसिला शुरू हो चुका है. विपक्षी दलों और महंगाई के लिए जनता की आलोचनाओं से त्रस्त बीजेपी हिमाचल में उपचुनाव हार गई. इसके बाद पेट्रोल और डीजल पर मोदी सरकार ने उत्पाद शुल्क और फिर योगी सरकार ने वैट घटाकर जनता को महंगाई से राहत देने की कोशिश की है. सपा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें (Petrol Diesel Price) कम करने पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि, ‘ये दिल से नहीं डर से निकला फैसला है’.

प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा है कि, ‘ये दिल से नहीं डर से निकला फैसला है. वसूली सरकार की लूट को आने वाले चुनाव में जवाब देना है’. उनके ट्वीट पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के समर्थक खुलकर एक दूसरे के सामने आ गए. प्रियंका से पहले बुधवार को समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता डॉ. अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadauria) ने गुरुवार को मोदी सरकार और योगी सरकार के पेट्रोल और डीजल पर टैक्स घटाने पर कटाक्ष किया था.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button