Breaking NewsPolitics News

केजरीवाल ने माना, पंजाब में किसानों की पार्टी काट लेगी आम आदमी पार्टी के वोट

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब दौरे पर हैं। एक तरफ जहां उन्होंने यह कहा अगले हफ्ते पार्टी पंजाब में सीएम चेहरे का ऐलान करेगी तो वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि आप ने 10 बिंदुओं पर राज्य में चुनाव लड़ने का प्लान बनाया है। हालांकि, केजरीवाल ने यह भी माना कि पंजाब चुनाव में उतरे किसान आम आदमी पार्टी के वोट काट लेंगे।

अरविंद केजरीवाल बोले- सातों सांसद आम आदमी पार्टी के बना दो, पूर्ण राज्य छीन लेंगे - lok sabha elections 2019 narendra modi priyanka gandhi rahul gandhi rally live updates - AajTak

उन्होंने कहा, ‘मैं मानता हूं कि अगर किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल की अगुवाई में संयुक्त समाज मोर्चा पंजाब विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगा, तो वह आम आदमी पार्टी का वोट खाएंगे।’

केजरीवाल ने इस बार भी पंजाब में वादों की झड़ी लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी 10 सूत्रीय एजेंडे पर पंजाब चुनाव लड़ेगी ताकि राज्य को विकसित और समृद्ध बना सके। उन्होंने यह भी कहा कि अगर आम आदमी पार्टी सरकार बनाती है तो पंजाब को इतना समृद्ध किया जाएगा जिससे जो युवा अभी रोजगार के लिए कनाडा चले गए वे अगले पांच सालों में लौट आएंगे।

xsanjaysingh 1603442805 1624021342.jpg.pagespeed.ic .SfY9naf1HX

आम आदमी पार्टी संयोजक ने यह भी वादा किया कि पंजाब में सत्ता में आने पर उनकी पार्टी 18 साल से ऊपर की आयु की हर महिला को प्रति माह एक हजार रुपये देगी। इतना ही नहीं आप सरकार पंजाब से ड्रग्स के कारोबार को खत्म करेगी और बेअदबी के हर मामले का निपटारा करेगी। केजरीवाल ने मोहाली में वादा किया कि उनकी पार्टी राज्य में हर पंजाबी के इलाज के लिए 16 हजार मोहल्ला क्लिनिक भी खोलेगी और साथ में मुफ्त बिजली भी मुहैया कराएगी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button