Uttar Pradesh

लखीमपुर की 4 छात्राएं हुई लापता, जाने क्या है पूरा मामला

शहर के अलग-अलग मोहल्लों में रहने वाली चार छात्राएं एक कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं।जो घर से कालेज को पढ़ने के लिए निकली थीं। लेकिन कालेज न पहुंच शहर में स्थित थरवरन गंज रोड पर बने रेमंड शोरूम के पास सभी छात्राओं ने स्कूल ड्रेस चेंज की और लापता हो गई।

कैसे लापता हुई छात्राएं

ये घटना सोमवार की  है, जब कालेज पढ़ाई के लिए जाते समय चार छात्राएं घर से निकली थीं लेकिन वह कॉलेज नहीं पहुंची। ये चारों छात्राएं आपस में सहेलियां हैं। इसमें तीन हाईस्कूल और एक इंटर की छात्रा है। दोपहर बाद तक छात्राएं घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। उन्होंने कॉलेज जाकर पता किया तो मालूम हुआ कि छात्राएं वहां पहुंची ही नहीं थीं। इससे परिवार हड़कंप मच गया।

परिवार वालों ने एक-दूसरे से पूछा तब चारों सहेलियों के लापता होने का पता चला। इसके बाद रिश्तेदारियों में पता किया, लेकिन छात्राओं का कुछ पता नहीं चला।उसके बाद परिजनो ने तलाश शुरू कर दी। देर शाम चारों छात्राओं के परिवार वाले सदर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

छात्राओं की तलाश में पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं। कालेज गई चार छात्राओं के रहस्यमई ढंग से लापता होने की घटना में उस समय आया नया मोड़ आया जब चारों छात्राएं सीसीटीवी कैमरे में एक शोरूम के अंदर जाते हुए CCTV फुटेज में कैद हो गयी।

छात्राएं छात्राओं की तलाश में सीओ सिटी अरविंद वर्मा के नेतृत्व में पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं। प्रभारी निरीक्षक सदर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस की पांचों टीमें गठित की गई हैं। दो टीमें सीतापुर दो लखनऊ एक लखीमपुर में गई हैं, जिसमें छात्राओं की जाने की लोकेशन सीतापुर मिल रही है।सभी छात्राओं की उम्र 15 से 17 साल बताई जाती हैं। तीन छात्राएं हाईस्कूल और एक इंटरमीडिएट की है।

 

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button