Sports News

विकेटों के पतन के बीच कप्तान विराट कोहली का संघर्ष जारी, टीम की लीड 300 के पार

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जारी है। आज मैच का तीसरा दिन है। इस समय टीम इंडिया अपनी दूसरी पारी खेल रही है। टीम ने पहली पारी में 329 रनों का अच्छा स्कोर बनाया था। इस दौरान सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने शानदार 161 रनों की पारी खेली। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम अपनी पहली पारी में महज 134 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत को पहली पारी के आधार पर 195 रनों की मजबूत बढ़त हासिल हुई। स्पिनरों की मददगार पिच पर भारत की तरफ से ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके।

11:01 AM: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने आर अश्विन के संग मिलकर टीम की लीड 300 के पार पहुंचा दी है। वे 29 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम का स्कोर 126-6 है।

10:44 AM: भारत के खिलाफ इंग्लैंड के स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन जारी है। मोईन अली ने अब अक्षर पटेल को एलबीडब्ल्यू आउट कर टीम इंडिया को छठा झटका दिया है। टीम का स्कोर 106-6 है। 

10:40 AM: भारतीय टीम ने कप्तान विराट कोहली की मौजूदगी में इंग्लैंड के खिलाफ 100 रन पूरे कर लिए हैं। उनके साथ अक्षर पटेल सात रन बनाकर नाबाद हैं। टीम की बढ़त 300 के करीब है।

10:21 AM: ऑफ स्पिनर मोईन अली ने भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को ओली पोप के हाथों कैच आउट कराकर भारत को पांचवां झटका दिया है। टीम के लिए अच्छी बात यह है कि कप्तान विराट कोहली अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं। टीम की कुल बढ़त 281 रनों की हो गई है।

10:02 AM: टीम इंडिया के लिए चेन्नई टेस्ट का तीसरा दिन बुरा सपना साबित हुआ है, क्योंकि टीम ने 11 रन के भीतर ही रोहित, पुजारा और ऋषभ पंत जैसे बड़े विकेट खो दिए हैं। टीम को अब कप्तान विराट से उम्मीदें हैं जो 2 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम का स्कोर 65-4 है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button