Entertainment

सलमान खान को जब एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए लेना पड़ा था नकली दांतों का सहारा, पढ़िए मजेदार किस्सा

Salman Khan 1200

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की गर्लफ्रेंड की लंबी फेहरिस्त है. एक्टर की लव स्टोरी की तमाम कहानियां बॉलीवुड के गलियारों में चर्चित हैं. सलमान का नाम तमाम एक्ट्रेस के साथ जुड़ता रहा है. अपने रियल लाइफ की लव स्टोरी में भी कई बार दबंग खान को मुश्किल हालात का सामना करना पड़ा है. ऐसे ही एक मजेदार घटना के बारे में सलमान ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर बताया था.

‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे सलमान खान ने एक बार बताया था कि जब वह करीब 18 साल के थे तो उन्होंने एक साथ दो लड़कियों को डेट करने की कोशिश की थी, अपना हुलिया बदलकर मिलने के लिए सलमान ने नकली दांत का सहारा लिया था. सलमान ने बताया था कि ‘बहुत टाइम पहले किसी को डेट कर रहा था, लेकिन मेरा मन हुआ कि अब किसी और को डेट करूं. क्योंकि सीरियस थे नहीं, 17-18 साल उम्र थी.

salman crying on bigg boss 14

जब दूसरी लड़की से मिलने जाना था तो सोचा अगर मेरी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड को पता चल गया तो उसे बुरा लगेगा. इसके लिए एक तरकीब निकाली. मेरे अंकल डेंटिंस्ट हैं, मैं उनके पास गया और नकली दांत बनवा लिया’.सलमान खान को लगा कि नकली दांत लगाकर जाएंगे तो उनकी गर्लफ्रेंड पहचान नहीं पाएगी. जब नकली दांत लगाकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने होटल में पहुंचे तो उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड पहले से ही वहां मौजूद थी. सलमान को देखते ही उसने पहचान लिया और पूछा कि उनके दांतों को क्या हो गया है, यह सुनकर सलमान की हालत खराब हो गई. उनका ट्रिक फेल कर गया. लेकिन पकड़े जाने पर सलमान ने अपनी गर्लफ्रेंड से सारी बातें साफ-साफ बता दीं. सलमान के इस खुलासे को सुनकर शो में मौजूद लोगों ने जमकर ठहाका लगाया.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button