UncategorizedEntertainment

Bigg Boss OTT: सिद्धार्थ की यादों के साथ बिग बॉस वीकेंड की शुरुआत, करण जोहर हुए भावुक।

बिग बॉस 13 के विनर रहे टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद कई सेलेब्स ने उनके निधन की खबर पर हैरानी और शोक जताया. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर को भी सिद्धार्थ के जाने से बड़ा सदमा पहुंचा है. ऐसे में बिग बॉस ओटीटी के के होस्ट करण जौहर ने एक्टर को श्रद्धांजलि दी .

72486896

करण ने सिद्धार्थ को दी श्रद्धांजलि

बिग बॉस ओटीटी में संडे का वार शुरू करने से पहले करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को नम आंखों से याद किया. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ दिल के बहुत अच्छे और हंसमुख इंसान थे. उनकी मुस्कान बेहद प्यार थी और वह दिल के साफ थे. उनके जाने इस दुनिया में ना होने की कमी हमेशा  खलती रहेगी. बिग बॉस ओटीटी में सिद्धार्थ के बिग बॉस 13 के घर में बीते पलों को भी दिखाया गया.

karan sidharth 16308984783x2 1

 

सिद्धार्थ की मुस्कान को याद रखेंगे करण

बता दें कि करण जौहर और सिद्धार्थ शुक्ला ने साथ में फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया था. इस फिल्म से दोनों के बीच दोस्ती हुई थी. करण, सिद्धार्थ के टैलेंट और जिंदादिली को पसंद करते थे. सिद्धार्थ के निधन के बाद करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीर त शेयर कर कहा था कि वह हमेशा सिद्धार्थ की मुस्कान और उनके दयालु दिल को याद रखेंगे.

bigg boss 13 asim riaz shehnaaz gill siddharth shukla

सदमे में शहनाज गिल

2 सितम्बर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है. वह 40 साल के थे. सिद्धार्थ के अचानक जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री. में शोक की लहार दौड़ गई थी. उनके दोस्त और परिवार के सदस्य इस सदमे से अभी उबर रहे हैं. सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल और एक्टर की मां रीता शुक्ला की हालत भी इस समय काफी खराब है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button