Breaking NewsCrime News

Hapur : प्रेग्नेंट हुई नाबालिग बेटी तो मां-बेटे ने काट दी गर्दन, तेल डालकर गर्भवती को जिंदा जलाया

हापुड़ में एक घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया है जहां नाबालिग बेटी के गर्भवती होने का पता लगने पर मां-बेटे ने नाबालिग बेटी की गर्दन काट दी है। आरोपित मां-बेटे ने बेटी पर तेल छिड़ककर आग भी लगा दी है। नाबालिग बेटी को गंभीर हालत में मेरठ रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपित मां-बेटे हिरासत में ले लिया है।

हापुड़ में एक गांव में रहने वाले युवक ने अपनी बहन को झूठी शान के खातिर मां के साथ मिलकर गला रेतकर और जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया। किशोरी को करीब 80 प्रतिशत झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसको मेरठ रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित मां-बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

कई दिनों से बीमार थी युवती

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति की पुत्री काफी दिनों से बीमार चल रही थी, जिसका उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया जा रहा था। स्वास्थ्य में कोई सुधार न होने पर बृहस्पतिवार को उसका भाई और मां गढ़ नगर स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां युवती के गर्भवती होने की पुष्टि हो गई। उसके बाद तीनों बाइक से घर के लिए जा रहे थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button