Special NewsbollywoodBreaking NewsCrime NewsEntertainmentIndia NewsNational News

How was the recovery done in the drugs case : ड्रग्स केस में कैसे होती थी वसूली, SIT की जांच में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

How was the recovery done in the drugs case : मुंबई पुलिस की एसआईटी (Mumbai Police SIT) को अभी तक की जांच में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) या एनसीबी (NCB) के किसी भी अधिकारी की लिप्तता नहीं मिली है, हालांकि अभी भी जांच चल ही रही है.

How was the recovery done in the drugs case

मुंबई: ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case) का नाम आने के बाद रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं और अब पता चला है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के नाम पर कुछ लोगों ने वसूली की है. इस बात का खुलासा मुंबई पुलिस की विशेष जांच दल (Mumbai Police SIT) की जांच में हुआ है.

How was the recovery done in the drugs case

वसूली कांड की जांच कर रही है SIT
मुंबई पुलिस की एसआईटी (Mumbai Police SIT) ड्रग्स मामले में वसूली कांड की जांच कर रही है. Zee News ने सोमवार को ही बताया था कि एसआईटी को अभी तक की जांच में समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) या एनसीबी (NCB) के किसी भी अधिकारी की लिप्तता नहीं मिली है, हालांकि अभी भी जांच चल ही रही है.

एनसीबी के नाम पर वसूली का खुलासा
मुंबई पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक एसआईटी को ये जरूर पता चला है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के नाम पर कुछ लोगों ने वसूली जरूर की है. इसमें सबसे प्रमुख नाम किरण गोसावी (Kiran Gosavi) का सामने आ रहा है.

Charge Sheet on 1 director and 2 Heroes in Tollywood Drugs Case

 

How was the recovery done in the drugs case : किरण गोसावी ने ऐसे दिया वसूली कांड को अंजाम

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक किरण गोसावी (Kiran Gosavi) और कुछ लोगों ने बेहद चालाकी से खुद को एनसीबी का अधिकारी बताकर वसूली कांड अंजाम दिया है. किरण गोसवी ने पहले बड़ी चालाकी से आर्यन खान के साथ अपनी सेल्फी क्लिक की और फिर अपने मोबाइल में आर्यन की ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड कर ली.

यही नहीं, जब आर्यन खान को एनसीबी (NCB) के ऑफिस लाया गया तो गोसावी को ये बात अच्छी तरह से पता थी कि वहां मीडिया मौजूद है. इसीलिए उसने परिस्थितियों का फायदा उठाते हुए खुद आर्यन खान का हाथ पकड़कर एनसीबी ऑफिस के अंदर ले गया. ताकि टेलीविजन पर वो एनसीबी अधिकारी ही समझा जाए.

इसके बाद जब किरण गोसावी (Kiran Gosavi) लोअर परेल इलाके में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी (Pooja Dadlani) से मिला तो उसने ये सारे सबूत पूजा को भी दिखाए, ताकि ये यकीन दिला सके कि वो ही NCB अधिकारी है और वो आर्यन खान (Aryan Khan) को इस मामले से बाहर निकाल सकता है.

कानूनी सलाह ले रही है मुंबई पुलिस
अब मुंबई पुलिस अपनी इसी जांच के आधार पर किरण गोसावी और कुछ लोगों पर प्रिवेंशन ऑफ करप्शन का मामला दर्ज करना चाहती है, जिसके लिए कानूनी सलाह ली जा रही है. अभी तक इस मामले में शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी का स्टेटमेंट रिकॉर्ड नहीं किया जा सका है, क्योंकि उन्होंने अपनी खराब तबियत का हवाला दिया है. हालांकि इस मामले में एक्टर चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे का नाम भी सामने आया है, लेकिन फिलहाल उन्होंने खुद को कोरोना संक्रमित बताया है. इसीलिए मामले की जांच में रफ्तार धीमी हो रही है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button