Breaking NewsEntertainment

Shehnaaz Gill: ‘इससे अच्छा तो मैं मर जाऊं…’, शहनाज गिल ने इंडस्ट्री को लेकर कही हैरान करने वाली बात

Shehnaaz Gill शहनाज गिल बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं। एक्ट्रेस की अच्छी संख्या में फैन फॉलोइंग है। शहनाज ने इंडस्ट्री में पांव रखने से पहले खुद पर काफी काम किया। हाल ही में एक्ट्रेस ने थैंक्यू फॉर कमिंग के प्रमोशन के दौरान एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसे सुन उनके फैंस को झटका लग सकता है।

Shehnaaz Gill: 'इससे अच्छा तो मैं मर जाऊं...', शहनाज गिल ने इंडस्ट्री को लेकर कही हैरान करने वाली बात

खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहने वालीं शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज बनकर नहीं रह गई हैं। बिग बॉस 13 के बाद उनकी लोकप्रियता घर-घर में ऐसी बढ़ी कि वह अब तक बरकरार है। शहनाज आज कई अच्छे प्रोजेक्ट्स और ब्रांड का हिस्सा हैं, लेकिन यहां तक पहुंचाने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी। इन दोनों शहनाज अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।
हाल ही में एक्ट्रेस इस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचीं, जहां उन्होंने कई चीजों पर बात की। इस दौरान शहनाज ने इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल पर बात करते हुए एक हैरान करने वाली सच्चाई बताई। एक्ट्रेस ने बताया कि अगर इस इंडस्ट्री में टिके रहना है, तो अपने फिगर को मेंटेन करना जरूरी होता है। वह आगे कहती हैं ”अगर मैं यहां काम नहीं कर रही होती, तो मोटी वाली शहनाज गिल होती।”

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button