Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

Up Election 2022 : कौशाम्बी में BJP नेता राजीव मौर्या 24 घंटे से लापता, अपहरण बता परिजनों ने जाम किया हाईवे

Up Election 2022 : काशाम्बी में बीजेपी नेता राजीव मौर्या 24 घंटे से अधिक समय से लापता हैं। पुलिस अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा पाई है। परजिनों का कहना है कि उनका अपहरण कर लिया गया है। गुस्साए परिजनों ने शुक्रवार सुबह हाईवे को दो घंटे से अधिक समय तक जाम कर दिया। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जाम तो खुलावाया लेकिन तनाव बरकरार है। बता दें, कौशाम्बी यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का गृह जनपद है। ऐसे में उनकी पार्टी और बिरादरी के ही एक नेता के इस तरह गायब होने से पुलिस महकमे में हड़कंप है।

Up Election 2022

Up Election 2022 : सैनी के गुलामीपुर निवासी राजीव मौर्या की पत्नी पूनम मौर्या जिला पंचायत सदस्य हैं।

परिजनों का कहना है कि बुधवार की रात एक फोन आया। वह अस्पताल में किसी से मिलने जाने की बात कहकर निकले, लेकिन लौटकर घर नहीं आए। गुरुवार को कोखराज थाना के समीप प्रयाग होटल के बाहर राजीव मौर्या की स्कार्पियो खड़ी मिली। जानकारी होते ही लोग वहां पहुंचे। परिजनों ने मामले में अपहरण की आशंका जताई।

इसके बाद पुलिस टीम सक्रिय हुई। इंटेलीजेंस विंग टीम को भी लगाया गया। इंटेलीजेंस विंग टीम प्रभारी सिद्धार्थ सिंह ने प्रयाग होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो पता चला कि स्कार्पियो से उतरने के बाद राजीव कानपुर की ओर जाने वाली जनरथ बस में बैठ कर निकल गया। वहीं परिजनों का कहना है कि बुधवार की रात करीब तीन बजे एक अंजान नंबर से फोन आया।

फोन करने वाले ने बताया कि राजीव तीन लोगों के बीच में फंसा है और वह दारागंज में है। इसके बाद से परिजन बौखलाए हैं। पुलिस ने जनरथ बस के कंडक्टर से भी पूछताछ की है। कंडक्टर का कहना है कि कानपुर तक राजीव आया है और वह कानपुर में ही उतरा है। इसके बाद वह कहां गया, नहीं मालूम। बीच में उसने कहीं सवारी भी नहीं उतारी है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है, लेकिन 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगने से मौर्य के परिजन और समर्थक आक्रोशित हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button