Breaking NewsEntertainment

Bollywood Actres : दीपिका ने दिए इंटीमेट सीन्स, ‘गहराइयां’ देखकर कैसा है रणवीर सिंह का रिएक्शन

Bollywood Actres : गहराइयां’ का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की तरह रणवीर सिंह भी बेहद उत्साहित हो गए हैं. रणवीर, पत्नी दीपिका की फिल्म का ट्रेलर देख खुद को रोक नहीं पाए . उन्होंने इंस्टाग्राम पर भर-भरकर दीपिका और फिल्म की कास्ट और क्रू की तारीफ कर डाली है. इस ट्रेलर को रणवीर ने मूडी, सेक्सी और इंटेंस बताया है.

Bollywood Actres

Bollywood Actres : लंबे इंतजार के बाद दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टारर फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

इस फिल्म को डायरेक्टर शकुन बत्रा ने बनाया है. गहराइयां का ट्रेलर फैंस को तो खूब पसंद आ रहा है. बॉलीवुड के सेलेब्स भी इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी.के बीच कई बोल्ड सीन्स देखे जा सकते हैं. ऐसे में सभी को इंतजार था कि दीपिका के पति रणवीर सिंह का इसपर क्या रिएक्शन होगा.

Bollywood Actres

‘गहराइयां’ के ट्रेलर में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के कई किसिंग सीन्स हैं. दोनों की केमिस्ट्री के चर्चे भी हर हर तरफ हो रहे हैं. ऐसे में ‘गहराइयां’ का ट्रेलर देखने के बाद फैंस की तरह रणवीर सिंह भी बेहद उत्साहित हो गए हैं. रणवीर, पत्नी दीपिका की फिल्म का ट्रेलर देख खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भर-भरकर दीपिका और फिल्म की कास्ट और क्रू की तारीफ कर डाली है. इस ट्रेलर को रणवीर ने मूडी, सेक्सी और इंटेंस बताया है. साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट से साफ कर दिया है कि उन्हें दीपिका के इंटिमेट सीन्स से कोई दिक्कत नहीं है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button