Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

UP Election 2022 : प्रियंका से पूछा गया कांग्रेस का सीएम चेहरा कौन? उन्होंने कहा, आपको मेरे सिवाय कोई और दिखता है

UP Election 2022 : शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली से यूपी के लिए युवा घोषणापत्र जारी किया और इसी के साथ ही बातों-बातों में प्रियंका गांधी ने कांग्रेस के यूपी सीएम के दावेदार को लेकर भी इशारा कर दिया….

 

UP Election 2022

 

UP Election 2022 : अगले माह से शुरू हो रहे उत्तर प्रदेश के चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की सियासत तेज हो गई है।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी, समाजवादी पार्टी और बसपा के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तो तय हैं लेकिन कांग्रेस ने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। हालांकि शुक्रवार को जब राहुल और प्रियंका गांधी ने यूपी के युवाओं के लिए युवा घोषणापत्र जारी किया तो एक पत्रकार ने उनसे इस बारे में सवाल किया जिस पर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो साफ करता है कि आगामी चुनावों में कांग्रेस का सीएम दावेदार कौन होगा।

घोषणापत्र जारी करने के बाद प्रियंका और राहुल ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया। इस बीच एक पत्रकार ने प्रियंका से पूछा- जब आपसे पूछा जाता है कि क्या आप चेहरा होंगी या आप मुखर तरीके से आगे होंगी, लेकिन आपने कभी जवाब दिया नहीं। आप हमेशा कहती हैं कि जब टाइम आएगा तो बताएंगी। पंजाब में आपकी पार्टी कहती है कि कलेक्टिव लीडरशिप में चुनाव लड़ा जाएगा, मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर हमेशा सवाल उठते रहते हैं… इस पर प्रियंका ने कहा, आपको यूपी में किसी और का चेहरा दिख रहा है? यूपी में कांग्रेस पार्टी की तरफ से…? तो फिर… यानी आप ही चेहरा हैं…? दिख तो रहा है न सब जगह मेरा चेहरा…।

UP Election 2022

इससे पहले प्रियंका गांधी ने पार्टी का युवा घोषणापत्र जारी करते हुए 20 लाख नौकरियों समेत युवाओं के कई मुद्दों का समाधान अपने मेनिफेस्टो में करने की कोशिश की।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button