Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

Uttar Pradesh Polls 2022: ओवैसी 7 सितंबर को करेंगे चुनावी अभियान का आगाज

UP Assembly elections 2022:  ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) आज अयोध्या में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

asaduddin owaisi 1631015242

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) आज अयोध्या में चुनावी सभा को संबोधित करने का फैसला किया है ।ओवैसी इस दिन अयोध्या के रुदौली में एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसमें मुसलमानों, दलितों, पिछड़ों और सवर्ण हिंदुओं को भी आमंत्रित किया गया है।

Asaduddin Owaisi 2

 

रुदौली से ओवैसी के चुनाव प्रचार की शुरुवात होगी । आने वाले 8 सितंबर और फिर 9 सितंबर को वह सुल्तानपुर एवं बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करेंगे। अयोध्या रैली के लिए ओवैसी की ओर से पोस्टर भी लगाया गया है उसमें अयोध्या जिले की जगह उसका पुराना नाम फैजाबाद नाम दिया गया है।

 

इस गठबंधन में शामिल होने के लिए आम आदमी पार्टी(AAP) और भीम आर्मी(Bhim Army) को भी न्योता भेजा गया है। राज्य में विधानसभा की 403 सीटें हैं और इनमें से 100 से ज्यादा सीटें मुस्लिम बहुल हैं। इन सीटों पर मुस्लिम मतदाता चुनाव नतीजों को प्रभावित करते हैं। इसे देखते हुए ही ओवैसी ने 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारना चाहते हैं।

pic 1 1

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button