Breaking NewsCrime News

Gorakhnath Temple Attack: निकाह के 3 महीने बाद ही मुर्तजा का क्यों हो गया था तलाक, लड़की के पिता ने बताई वजह

गोरखपुर के प्रसिद्ध गोरखनाथ मंदिर पर रविवार शाम तेज धारदार हथियार से हमला करने वाले मुर्तजा अब्बासी का 2019 में तलाक हो गया था। निकाह के तीन महीने बाद ही उसकी शादी टूट गई थी। अब दूसरी शादी होनी थी।

गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा अब्बासी को लेकर परतें खुलती जा रही हैं। आईआईटी मुंबई से केमिकल इंजीनियरिंग की डिग्री ले चुका मुर्तजा एक पढ़े-लिखे और समृद्ध परिवार से है। वह खुद भी एक बड़ी कंपनी में काम कर चुका है। इस बीच पता चला है कि शादी के कुछ महीने बाद ही उसका तलाक हो चुका था। अब उसकी दूसरी शादी की बात चल रही थी। इस बीच उसने गोरखपुर में वारदात को अंजाम दिया और अब यूपी एटीएस की गिरफ्त में है।

मुर्तजा की पूर्व पत्नी के पिता मुजप्फरुल हक ने एक टीवी न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि उनकी बेटी महज तीन महीने मुर्तजा के साथ रही थी। 2019 में उनकी बेटी का मुर्तजा से निकाह हुआ था। जौनपुर में एक दुकान चलाने वाले हक ने तलाक की वजहों को लेकर कहा कि मुर्तजा नहीं बल्कि उनकी मां की वजह से यह तलाक हुआ था। उस समय मुर्तजा के व्यवहार को सामान्य बताते हुए मुजफ्फरुल हक ने कहा कि मुर्तजा की मां उनकी बेटी को परेशान करती थी। तीन महीने बाद ही उनकी बेटी घर आ गई थी और फिर उन लोगों ने मोबाइल के जरिए तलाक दे दिया।

हक ने बताया कि वह जो कुछ भी मुर्तजा के बारे में जानते थे वह एटीएस को बता चुके हैं। हक ने कहा कि मुर्तजा उनके रिश्तेदार ही था, लेकिन शादी से पहले कभी मुलाकात नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि मुर्तजा का व्यवहार आमतौर पर सामान्य था। वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि मुर्तजा उस समय भी अपना अधिकतर समय लैपटॉप पर ही बिताया करता था और रोकटोक करने पर गुस्सा करता था।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button