TechnologyBreaking News

पुराना फोन देकर ले जाएं नया! Redmi 10 पर मिल रहा भारी Discount

आज हम उस फोन की बात करने वाले हैं जो सबसे ज्यादा डिमांड में रहता है। इसके डिमांड में रहने की पीछे मुख्य वजह इसकी कीमत और फीचर हैं। यह फोन फीचर में तो बेस्ट है, साथ ही इसकी कीमत भी यूजर्स को काफी आकर्षित करती है। इस फोन का नाम है Redmi 10। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से खरीद सकते हैं। ऑनलाइन खरीदने पर आपको मोटा डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आज आप इस डील को फाइनल करते हैं तो करीब ₹10,000 तक बचा सकते हैं।

Xiaomi Redmi 10C, características, ficha técnica y precio

Redmi 10 की MRP ₹14999 है। 33 परसेंट डिस्काउंट के बाद इसे 9999 में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। CITI Credit और Debit Card से पेमेंट करने पर 10 पर्सेंट की छूट हासिल की जा सकती है। इसके अलावा CITI Credit Card EMI ट्रांजैक्शन करने पर भी 10 पर्सेंट की छूट मिल रही है।

अब बात उस ऑफर की करते हैं जिस पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर में इस फोन को खरीदने पर ₹9250 का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है। लेकिन इस ऑफर पर तभी डिस्काउंट मिलेगा जब आपका पुराना फोन ठीक कंडीशन में होगा। फोन पर कंपनी की तरफ से गारंटी भी दी जा रही है। यह फोन 1 साल की वारंटी के साथ आता है लेकिन इसके लिए आपके पास ओरिजिनल बिन होना भी जरूरी है। नहीं होने की स्थिति में कंपनी की तरफ से गारंटी नहीं दी जाएगी।

Xiaomi Redmi 10C - Prix en FCFA Côte d'Ivoire Abidjan Livraison aujourd'hui Fiche technique Avis Tél: 0707007009 - IvoireMobiles

अगर आप आज फ्लिपकार्ट से ऑर्डर करते हैं तो यह फोन कल डिलीवर कर दिया जाएगा। फोन में आपको 6000 एमएएच की बैटरी मिलती है। यानी दमदार बैटरी और दमदार फीचर के साथ कीमत भी काफी कम है। फोन में 6.7 इंच HD+ Display आता है। साथ ही इसका प्रोसेसर भी काफी दमदार है। इसमें स्नैप ड्रैगन 680 प्रोसेसर मिलता है। अगर आप अभी हैंगिंग ईशू का सामना कर रहे हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है। साथ ही इसकी कीमत भी काफी कम है तो इसे आप आसानी से खरीद भी सकते हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button