Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस Rakul Preet Singh हुई Oops Moment का शिकार, जाने क्या है वजह

Bollywood Actresses आये दिन अपने कपड़े और लुक्स को लेकर चर्चा में बनीं रहतीं हैं। कभी-कभी तो उन्हें इन्हीं कपड़ों और लुक्स को लेकर शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ती है। इसी बात को अभी हाल फिलहाल में साबित किया है, रकुल प्रीत सिंह ने जो बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा है। बात दरअसल ये है की रकुल प्रीत को भी इन दिनों अपनी ड्रेस को लेकर Oops Moment का सामना करना पड़ा।

Untitled design 2021 03 01T082246.943

रकुल प्रीत हाल ही में लेमन येलो कलर की ड्रेस और डेनिम जैकेट में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया था। लेकिन, जैसे ही रकुल फोटोग्राफर्स को पोज देने के लिए रुकीं, उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगी। एक्ट्रेस ने हाथ से अपनी ड्रेस पकड़ते हुए जैसे-तैसे बात तो संभाल ली, लेकिन कैमरे की नजर से यह सब नहीं बच सका।

images 1

हालांकि, रकुल प्रीत इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव लग रहीं थीं। रकुल खुले बालों में थी साथ ही उन्होंने बहुत कम मेकअप कर रखा था। इन सबके बीच उनके बैग की भी खूब चर्चा रही है जो उन्होंने कैरी किया था। इस बैग की कीमत चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसकी कीमत 80,956 रुपए है. यह बैग Yves Saint Laurent ब्रांड का है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button