EntertainmentInternational News

मिल गए Pop Star Lady Gaga के चोरी हुए दोनों कुत्ते, जाने क्या था पूरा मामला

बीते दिन Hollywood Pop Star Lady Gaga तब चर्चे में आ गयी जब उनके 2 कुत्ते चोरी हो गए। तबसे ही लॉस एंजेलिस पुलिस छानबीन में लगी हुई थी। जिसमें आज लॉस एंजेलिस पुलिस को कामियाबी हाथ लगी है। दरअसल लॉस एंजेलिस पुलिस को लेडी गागा के चोरी हुए कुत्ते मिल गए है।

2594716c b73a 49e1 8e1e ead53065a289

Robbery-Homicide Division के कमांडिंग ऑफिसर Capt. Jonathan Tippett ने बताया कि एक महिला तकरीबन शाम 6 बजे लेडी गागा के कुत्तों को LAPD के ओलिंपिक कम्युनिटी पुलिस स्टेशन लेकर आई थी, जो महिला कुत्तों को छोड़कर गईं उनका बुधवार रात को जो अटैक हुआ था उसमें कोई इंवॉल्वमेंट नहीं पाया गया। इसके बाद पुलिस ने लेडी गागा के रिप्रजेंटेटिव को बुलाया और उन्होंने कन्फर्म किया है कि वही लेडी गागा के दोनों चुराए गए डॉगीज हैं।

हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि लेडी गागा के कुत्ते किस इरादे से चुराए गए थे और लौटाने वाली महिला के पास कैसे पहुंच गए।

117300713 gaga2

इस घटना में लेडी गागा के डॉगवॉकर को भी गोली लग गई थी। लेकिन अब अच्छी खबर ये हैं कि दो दिनों के बाद दोनों डॉगी मिल गए हैं। लॉस एंजेलिस पुलिस ने यह जानकारी साझा की है। पुलिस ने बताया है कि एक महिला लेडी गागा के दोनों डॉगीज को ओलिंपिक कॉम्यूनिटी पुलिस स्टेशन में लेकर आई थी।

Lady Gaga ने कुत्तो को ढूंढकर लेन वाले को 5 लाख डॉलर का इनाम देने की बात कही थी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button