Entertainment

वीर दास संग ‘लिपलॉक’ वाली रिपोर्ट पर भड़कीं कंगना

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें दावा है कि फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में कंगना और वीर दास के किसिंग सीन के दौरान वीर दास के होंठों से खून निकलने लगा था. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस रिपोर्ट का मजाक उड़ाया. उन्होंने लिखा, “ऋतिक रोशन के बाद मैंने विचारे (बेचारे) वीर दास की इज्जत लूट ली?? ये कब हुआ?” फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर हैं. फिल्मी इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से कंगना अक्सर पंगा लेती नज़र आती हैं. कई बार कंगना मीडिया को भी निशाने पर ले लेती हैं.

साल 2014 में आई फिल्म रिवॉल्वर रानी में वीर दास और कंगना एक दूसरे के साथ नज़र आए थे. फिल्म का निर्देशन और लेखन साई कबीर ने किया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

 

When Kangana Ranaut Allegedly Got Carried Away While Kissing Vir Das So Much So That She Ended Up Making His Lips Bleed: “No Actress Portrayed Such A 'Manizing' Character”

 

तेजस’ फिल्म में दिखेंगी कंगना

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ में बिज़ी हैं, जिसमें वह एक एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगी. ये फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी. इसका डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है. फिल्म के बारे में बात करते हुए, कंगना ने एक बयान में कहा था कि वह हमेशा एक सोल्जर की भूमिका निभाना चाहती थीं और इसके लिए वह बचपन से ही आकर्षित रही हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button