bollywood

Shanaya Kapoor: वीडियो देख लोग बोले- हूबहू दूसरी अनन्या पांडे आ गई

Shanaya Kapoor : बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टारकिड्स के डेब्यू को लेकर चर्चाएं हैं। जिसमें एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी शामिल हैं। शनाया के डेब्यू का ऐलान खुद करण जौहर कर चुके हैं। इसके बाद से ही वो कभी अपने फोटोशूट तो कभी अपने बेली डांस वीडियोज की वजह से चर्चाओं में बनी हुई हैं। वहीं, हाल ही में उनका एक्टिंग टैलेंट पहली बार देखने को मिला है, जिसमें वो एक एड फिल्म की शूटिंग करती नजर आ रही हैं। इस एड को देखने के बाद कई लोगों ने कमेंट करते हुए उन्हें अनन्या पांडे पार्ट 2 कहना शुरू कर दिया है।

 

Shanaya Kapoor 4

Shanaya Kapoor : करण जौहर ने की तारीफें

दरअसल, हाल ही में करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अनन्या पांडे किसी हेयर एक्सेसरी का एड करती दिख रही हैं, वो स्पेगिटी बड़े ही अजीब तरीके से खाते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। इस वीडियो में वो अपनी एक्टिंग के जरिए समझा रही हैं कि किस तरह इनपरफेक्ट होते हुए भी वो परफेक्ट हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने शनाया की तारीफें कर डाली हैं।

 

142996344 2125648667565296 6725061857627019958 n

 

वीडियो पर कई सेलेब्रिटीज कमेंट करते हुए शनाया की तारीफें कर रहे हैं। इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स की भी ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही हैं। कई लोगों को शनाया का ये अंदाज खूब पसंद आया है तो कई लोगों ने उनकी एक्टिंग को खराब कहा। यही नहीं कई लोगों ने शनाया को अनन्या पांडे की हूबहू कॉपी भी बता डाला है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button