Entertainment

कपिल शर्मा के साथी एक्टर का खुलासा, कैंसर से हैं पीड़ित, गलत इलाज ने बिगाड़ी हालत

‘द कपिल शर्मा शो’ फेम अतुल परचुरे को लेकर भी शॉकिंग खबर सामने आई है. अपने जोक्स से हम सभी के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले अतुल कैंसर से पीड़ित हैं. एक  एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है.  वो बताते हैं- मेरी शादी के 25 साल पूरे हुए थे. हम जब ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में थे. तो मैं बिल्कुल ठीक था. पर कुछ दिन बाद मुझे खाना खाने में तकलीफ हो रही थी. मुझे एहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है. तबीयत ज्यादा खराब हुई, तो भाई ने मेडिसिन लाकर दी, लेकिन उससे कोई फायदा नहीं मिला.

आगे उन्होंने कहा- मैं कई डॉक्टर्स के पास गया. इसके बाद मेरी अल्ट्रासोनोग्राफी हई. इस दौरान मुझे डॉक्टर्स की आंखों में एक डर नजर आया. तभी मुझे महसूस हो रहा था कि कुछ ठीक नहीं है. फिर मुझे पता चला कि मेरे लीवर में करीब 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और ये कैंसरग्रस्त है. मैंने डॉक्टर्स से पूछा कि मैं  ठीक तो हो जाऊंगा ना? डॉक्टर्स ने यकीन दिलाया कि आगे सब बढ़िया होगा. पर इलाज का मुझपर उल्टा असर हुआ और हालत पहले से ज्यादा बिगड़ गई. सर्जरी में भी देर हो गई.

 

 

The Kapil Sharma Show Actor Is Diagnosed With Liver Cancer, Wrong Treatment Worsened His Health

 

इलाज का हुआ उल्टा असर
अतुल बताते हैं- सही वक्त पर बीमारी का पता चल गया था. पर इलाज का पहला प्रोसिजर गलत हुआ. इससे मेरी पेनक्रियाज एफेक्टेड हुई थी. इस लिए तकलीफ भी बढ़ गई थी. सही ट्रीटमेंट ना मिलने की वजह से मेरी कंडीशन खराब हो चुकी थी. मुझसे ढंग से बात नहीं की जाती थी. बात करते हुए जुबान लड़खड़ाती थी. डॉक्टर्स ने कहा कि इस कंडीशन में मुझे थोड़ा इंतजार करना होगा. अगर अभी सर्जरी हुई, तो पीलिया होने का डर है. मेरे लीवर में पानी भरने की वजह से मेरी मौत भी हो सकती है. इसके बाद मैंने डॉक्टर बदला और ढंग से अपना इलाज कराया . अतुल लोकप्रिय मराठी एक्टर हैं, जो लंबे समय तक द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने कहा- मैं लंबे समय से कपिल शर्मा शो कर रहा हूं. मुझे सुमोना के पिता की भूमिका के लिए बुलाया गया था. पर कैंसर होने की वजह से मैं नहीं जा सका. अगर कैंसर ना होता, तो मैं भी कपिल के साथ इंटरनेशनल ट्रिप पर होता. रिपोर्ट्स आने पर पता चलेगा कि मैं पहले की तरह ठीक हो पाया हूं या नहीं.

 

56 साल के अतुल को ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ के अलावा ‘आर.के. लक्ष्मण की दुनिया’, ‘जागो मोहन प्यारे और भागो मोहन प्यारे’ जैसे शोज के लिए जाने जाते हैं….

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button